मशहूर अभ‍िनेता टॉम हैंक्स हुए कोरोनावायरस के शिकार, खबर सुन फैंस हुए दुखी

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 12 Mar 2020, 01:29 PM IST
मशहूर अभ‍िनेता टॉम हैंक्स हुए कोरोनावायरस के शिकार,  खबर सुन फैंस हुए दुखी

हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और उनकी पत्नी रीटा विल्सन (Rita Wilson) में कोरोनावायरस के पॉजिटिव रिजल्ट सामने आए हैं।

नई दिल्ली। कोरोनावायरस(Coronavirus) का कहर अब पूरी दुनिया में धीरे धीरे फैलता हुआ दिख रहा है। लोग इसके बचने का भरपूर प्रयास भी कर रहे है लेकिन इसके बाद भी उसके घेरे से बच नही पा रहे है। जैसा कि अभी हाल में हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और उनकी पत्नी रीटा विल्सन (Rita Wilson) में देखने को मिला। जानकारी के मुताबिक दोनों में कोरोनावायरस के पॉजिटिव रिजल्ट सामने आए हैं।

ऑस्‍कर विजेता (Oscar-winning actor Tom Hanks) टॉम हैंक्स वो जाना माना चेहरा है जिनके फैंस अमेरिका में ही नही भारत में भी पसंद किए जाते हैं उनकी लोकप्रियता को देखते हुए लोग अब अभिनेता आमिर खान (Amir Khan) को भी बॉलीवुड के टॉम हैंक्स कहने लगे है। टॉम हैंक्स एक अमेरिकी अभिनेता होने के साथ निर्माता, लेखक और निर्देशक हैं

टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी ने कोरोनावायरस से संक्रमिंत होने की पुष्टि अपने इंस्टाग्राम में पोस्््ट शेयर करके दी थी। अमेरिकी अभिनेता हैंक्स (63) और विल्सन (63) ने बताया- कि क्वींसलैंड में शूटिंग के दौरान अचानक सर्दी के लक्षणों महसूस होते ही चिकित्सा सलाह ली। जहां उन्हें और उनकी पत्नी रीटा विलसन में कोरोना टेस्ट के पॉजिटिव लक्षण देखने को मिले। टॉम हैंक्स ने खुद इसकी जानकारी दी है। ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग के दौरान वो इसकी चपेट में आ गए। टॉम हैंक्स के कोरोना पजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। फैंस उनकी जल्द सलामती की दुआएं कर रहे हैं।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में अब तक कोरोनावायरस के 136 मामले सामने आए है । जिसमें 3 लोगों की मौत भी हो चुकी है । टॉम अब हॉलीवुड के पहले ऐसे एक्टर हैं जिनमें कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है । टॉम हैंक्स फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' में मुख्य किरदार में नजर आए थे । अब बॉलीवुड में आमिर खान इस फिल्म का हिंदी रीमेक बना रहे हैं । इस फिल्म का नाम 'लाल सिंह चड्ढा' होगा। फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में होंगीं ।

coronavirus