scriptये हॉलीवुड एक्ट्रेस आजमाएगी बॉलीवुड में अपना चान्स | hollywood actress lucy pinder to try her luck in bollywood | Patrika News

ये हॉलीवुड एक्ट्रेस आजमाएगी बॉलीवुड में अपना चान्स

Published: Mar 18, 2015 10:48:00 am

ब्रिटिश ग्लैमर सर्कल में अपने आकर्षक फिगर के लिए फेमस ल्यूसी करेंगी फिल्म
“वारियर सावित्रि” से अपना डेब्यू

मुंबई। हॉलीवुड एक्ट्रेस ल्यूसी पिंडर अब हॉलीवुड फिल्मों और टेलीविजन में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस ब्रिटिश ग्लैमर सर्कल में अपने आकर्षक फिगर और सुडोल बॉडी के लिए जानी जाती हैं। साथ ही चर्चित धारावाहिक बिग ब्रदर मे भी नजर आ चुकी हैं।

एक्ट्रेस बॉलीवुड मे फिल्म “वारियर सावित्रि” से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। अजय धामा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में ल्यूसी मार्शल आर्टिस्ट के किरदार में नजर आने वाली हैं। साथ ही फिल्म के को प्रोड्यूसर अजय धामा ने बताया कि “इस देश में महिलाओं को सुरक्षा के लिए मार्शल आट्र्स सिखना चाहिए और प्रोत्साहित किया जाना चाहिए और इसी को ध्यान में रखते हुए हम यह फिल्म बना रहे हैं। जिसमें ल्यूसी मुख्य किरदार में नजर आएगी।

साथ ही फिल्म के डायरेक्टर परम गिल ने बताया कि “ल्यूसी फिल्म में मिक्सड मार्शल आट्र्स फाइटर के रूप में नजर आएंगी। गौरमलब है कि फिल्म में ल्यूसी के अलावा फिल्म उड़ान के कलाकार रजत बार्मचा और हांगकांग एक्शन स्टार टिम मेन भी शामिल हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो