scriptहॉलीवुड फिल्म ‘हॉब्स एंड शॉ’ के ट्रेलर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, जबरदस्त एक्शन और.. | hollywood movie hobbs and shaw trailer goes viral on internet | Patrika News

हॉलीवुड फिल्म ‘हॉब्स एंड शॉ’ के ट्रेलर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, जबरदस्त एक्शन और..

locationमुंबईPublished: Feb 04, 2019 05:03:35 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

बता दें कि ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ सीरीज की अब तक आठ फिल्में रिलीज हो चुकी हैं

Hobbs and shaw

Hobbs and shaw

हॉलीवुड की मशहूर सीरीज ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ की नई फिल्म ‘हॉब्स एंड शॉ’ के ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है। बता दें कि यह सीरीज की नौंवी फिल्म है। हाल में इसका ट्रेलर जारी किया गया। बता दें कि ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ सीरीज की अब तक आठ फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और इन सभी फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। अब इस सीरीज की नौंवी फिल्म का ट्रेलर भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

 

अब तक देखा जा चुका इतने लाख बार:
फिल्म ‘हॉब्स एंड शॉ’ का ट्रेलर काफी धमाकेदार है। सोशल मीडिया पर यह वायरल हो रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर को ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर रिलीज किया गया। अब तक इस ट्रेलर को 68 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

हॉलीवुड फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' के ट्रेलर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, जबरदस्त एक्शन और..

जबरदस्त एक्शन:
इस फिल्म में हॉब्स का किरदार ‘द रॉक’ के नाम से मशहूर हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन निभा रहे हैं। ड्वेन के साथ जेसन स्टेथम भी लीड रोल में हैं। वह इस फिल्म में ‘शॉ’ का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर जबरदस्त एक्शन दृश्यों से भरपूर है। हालांकि फिल्म भारत में कब रिलीज होगी इसके बारे में अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है। यूएस में यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो