scriptयह सिंगर हर साल करवाता है बेटी का वर्जिनिटी टेस्ट, शो पर किए कई और हैरान कर देने वाले खुलासे | Hollywood Rapper T.I. takes daughter for virginity test every year | Patrika News

यह सिंगर हर साल करवाता है बेटी का वर्जिनिटी टेस्ट, शो पर किए कई और हैरान कर देने वाले खुलासे

locationमुंबईPublished: Nov 07, 2019 05:18:48 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

टी.आई ने एक चैट शो के दौरान अपनी बेटी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है

Rapper T.I

Rapper T.I

हॉलीवुड के मशहूर रैपर क्लिफर्ड जोसेफ हैरिस जूनियर की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। बता दें कि इनको टी.आई के नाम से जाना जाता है। दरअसल, टी.आई ने एक चैट शो के दौरान अपनी बेटी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। शो में रैपर ने बताया कि वह अपनी बेटी का हर साल हाइमन चेक करवाने के लिए डॉक्टर के पास लेकर जाते हैं, ताकि यह पता चल सके कि वह वर्जिन है या नहीं।

 

View this post on Instagram

what’s your favorite holiday? 💫 dress: @fashionnova AD

A post shared by Deyjah Harris✨ (@princess_of_da_south) on

शो में रैपर पैरेंटिंग के बारे में बात कर रहे थे। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी 18 साल की हो गई हैं। वह हर उसका वर्जिनिटी टेस्ट करवाते हैं। यहां तक कि जब वह 16 साल की हुई थी तो बर्थडे के दिन भी वह उसे डॉक्टर के पास लेकर गए थे। साथ ही रैपर टी.आई ने खुलासा किया कि उनकी बेटी ने एक दस्तावेज भी साइन किया है, जिसमें लिखा है कि डेजाह की मेडिकल रिपोर्ट्स और स्थिति को उनके साथ शेयर करना जरूरी होगा। सिंगर ने कहा कि उनकी बेटी 18 साल की हो गई है और अभी भी वह वर्जिन ही है।

 

यह सिंगर हर साल करवाता है बेटी का वर्जिनिटी टेस्ट, शो पर किए कई और हैरान कर देने वाले खुलासे

अब रैपर की सोशल मीडिया पर लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं। यूजर्स ने कहा कि हर साल जहां बतौर पिता उन्हें अपनी बेटी के जन्मदिन को सेलिब्रेट करना चाहिए, वहीं टी.आई उसे हाइमन चेक के लिए ले जाते हैं। एक यूजर ने लिखा कि कोई भी महिला किसी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं होती है फिर चाहे वह पत्नी हो या फिर बेटी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो