तो क्या छुपकर हॅालीवुड सिंगर रिहाना ने कर ली है सगाई ?? यकीन नहीं तो देखें ये रहा सबूत...

By: Riya Jain
| Published: 09 Dec 2017, 02:29 PM IST
तो क्या छुपकर हॅालीवुड सिंगर रिहाना ने कर ली है सगाई ?? यकीन नहीं तो देखें ये रहा सबूत...
rihanna

तो क्या छुपकर हॅालीवुड सिंगर रिहाना ने कर ली है सगाई ?? यकीन नहीं तो देखें ये रहा सबूत...

बता दें खबरें आ रही है की हॅालीवुड सिंगर रिहाना को हाल में सगाई की अंगूठी पहने देखा गया है। आपलोग इस बात से ही अंदाजा लगा सकते हैं की आगे क्या खबर होगी। जी हां सुनने में आ रहा है की उन्होंने अपने अरबपति ब्यायफ्रेंड हसन जमील से सगाई कर ली है।

साइट द सन डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक कहा गया है कि 39 वर्षीया गायिका इस सप्ताह जब यहां आई थीं तो वह अपने हाथ में सगाई की अंगूठी झलकती नजर आ रही थी।

इस अंगूठी में एक बड़ा सा हीरा जड़ा है और उसके इर्द-गिर्द ढेर सारे छोटे-छोटे हीरे जड़े हैं। उन्होंने बाद में अपनी एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वे अपने हाथों को उठाते हुए नजर आ रही हैं, जिसमें वह अंगूठी भी अच्छी तरह से नजर आ रही है।

यह जोड़ा पिछले छह महीनों तक अपने रोमांस को गुप्त रखने में सफल रहा था। जब तक कि वे गर्मियों के दौरान स्पेन में उनकी एक-दूसरे को चूमते हुए तस्वीरें सामने नहीं आ गईं। यहां तक की रिहाना के दोस्तों का भी मानना है कि सचमुच रिहाना की सगाई हो गई है। क्योंकि रिहाना इस साल जमील के साथ कई बार छुप-छुप कर अपने बॅायफ्रेंड के साथ छुट्टियां मनाने ब्रिटेन गई थीं।

इसके अलावा अगर रिहाना के पर्सनल करियर की बात करें तो बता दें रिहाना का पूरा नाम रोबीन रिहाना फेंटी हैं। उनका जन्म 20 फरवरी 1988 के हुआ था। उन्होंने मात्र 16 साल की उम्र में ही रिकॉर्ड निर्माता इवान रोजर्स के साथ अपना रिकॉर्डिंग कॅरियर शुरु कर दिया था। इसके बाद साल 2005 में जाकर उनका अपना पहला स्टूडियो ऐल्बम- म्यूज़िक ऑफ़ द सन रिलीज़ किया गया। इस एल्बम ने आते ही धूम मचा दी थी। यहां तक की बिलबोर्ड 200 की चार्ट पर उनका गाना टॉप टेन कि लिस्ट में पहुँच गया था।

बता दें रिहाना के एल्बम, हॉट 100 में 1 नंबर के स्थान पर हैं। इसके साथ वह 2000 के दशक की सबसे अधिक एक नंबर पर पहुँचने वाले पॅाप स्टार की लिस्ट में आ चुकी है। और चौंकाने वाली बात तो ये है की वे इस वक्त बेयोंस से आगे निकलकर प्रथम स्थान प्राप्त कर लिया है।