scriptKendall Jenner Photos: केंडल जेनर के HD और HQ फोटोज | Hot and Beautiful and best looking photos of kendall Jenner hd photos | Patrika News
हॉलीवुड

Kendall Jenner Photos: केंडल जेनर के HD और HQ फोटोज

केंडल जेनर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने बेहद ही कम उम्र में मॉडलिंग की दुनिया में अपना एक नाम बनाया है। उनकी हॉट एंड बोल्ड फोटोज अक्सर ही इंटरनेट पर हलचल मचाती रहती हैं। पूरी दुनिया में टॉप मॉडल्स की जब भी बात होती है केंडल जेनर का नाम लिस्ट में शुमार रहता है। हम आपके लिए लाये हैं Kendall Jenner के HD और HQ Quality के Images और Photos।

Apr 09, 2021 / 12:11 am

Neha Gupta

Kendall Jenner Photos.jpg

Kendall Jenner

नई दिल्ली | हॉलीवुड की टॉप मॉडल्स में से एक केंडल जेनर अपने बोल्ड फोटोज और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। केंडल जेनर ने मॉडलिंग की दुनिया में एक अलग मुकाम बनाया है और बेहद ही कम उम्र में वो टॉप मॉडल में शुमार हो चुकी हैं। केंडल ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 14 साल की उम्र से शुरू कर दी थी। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा भी पूरी नहीं की और कुछ सालों के अंदर अपनी मेहनत से वो सबसे ज्यादा कमाने वाली मॉडल्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर केंडल की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। इंस्टाग्राम पर उनके 158 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

केंडल जेनर एक से एक फोटोज फैंस के साथ शेयर करती हैं और सभी तस्वीरों पर उन्हें लाखों में लाइक्स मिलते हैं। केंडल पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली मॉडल्स में से एक हैं। केंडल के बिकिनी फोटोज खूब वायरल होते हैं। खास बात ये है कि केंडल किसी भी तरह का फोटोशूट कराने में हिचकिचाती नहीं हैं। आप भी उनकी बोल्ड तस्वीरों को देखकर हैरान रह जाएंगे।

केंडल जेनर (Kendall Jenner) की बिकिनी तस्वीरें

kendal_jenner9.jpg
केंडल जेनर ने बिकिनी में हॉट पोज दिए हैं। इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। (Photo Credit: Instagram/kendalljenner)

केंडल जेनर (Kendall Jenner) का बोल्ड अवतार
kendal_jenner8.jpg
ब्लैक आउटफिट में केंडल ने कमाल की बोल्डनेस दिखाई है। इस फोटोशूट जमकर लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं। इन हॉट तस्वीरों को देखकर कौन ना हैरत में पड़ जाए। (Photo Credit: Instagram/kendalljenner)

केंडल जेनर (Kendall Jenner) की मिरर सेल्फी
kendal_jenner6.jpg

मिरर सेल्फी को केंडल ने अपने बिकिनी लुक से सेक्सी बना दिया है। केंडल टॉप मॉडल्स में शुमार हैं और उनकी फैन फॉलोइंग कई बड़े सेलेब्स से भी कहीं ज्यादा है। (Photo Credit: Instagram/kendalljenner)

केंडल जेनर (Kendall Jenner) की सनबाथ वाली फोटोज

kendal_jenner5.jpg

सनबाथ लेते हुए देखिए केंडल का बोल्ड अवतार। केंडल ने ब्रालेस तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने सिर्फ शर्ट पहनी है। इस तस्वीर में भी केंडल बेहद हॉट लग रही हैं। (Photo Credit: Instagram/kendalljenner)

केंडल जेनर (Kendall Jenner) का जलवा

kendal_jenner3.jpg
किसी इवेंट में भी केंडल पहुंचती हैं तो अपनी बोल्डनेस को जरूर दिखाती हैं। ब्लैक कलर के गाउन में भी वो अपनी हॉट अदाएं दिखाना नहीं भूली हैं। (Photo Credit: Instagram/kendalljenner)
केंडल जेनर (Kendall Jenner) का बीच लुक

kendal_jenner4.jpg
बीच पर केंडल का कुछ ऐसा अवतार नजर आता है। जब वो वेकेशन पर निकलती हैं तो ज्यादातर इस तरह की तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। केंडल अक्सर ही बिकिनी फोटोज में नजर आती हैं। (Photo Credit: Instagram/kendalljenner)
केंडल जेनर (Kendall Jenner) की क्रिसमस पार्टी

kendal_jenner7.jpg
क्रिसमस डे को केंडल ने किस तरह से सेलिब्रेट किया उन्होंने उसे भी अपने फैंस के साथ साझा किया है। केंडल ने इस फेस्टिवल पर भी अपने शानदार पोज से फैंस का दिल जीत लिया है। (Photo Credit: Instagram/kendalljenner)
केंडल जेनर (Kendall Jenner) का फैशनेबल लुक

kendal_jenner1.jpg
फैशन के मामले में केंडल का कोई मुकाबला नहीं है। अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करना केंडल को बढ़िया लगता है। उनपर हर लुक बहुत अच्छे तरह से फबता है। (Photo Credit: Instagram/kendalljenner)
केंडल जेनर (Kendall Jenner) का ग्लैमरस अवतार

kendal_jenner.jpg
ग्लैमरस अवतार में भी केंडल कहर ढाती हैं। लाइट पर्पल कलर के गाउन में केंडल बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। बेहद कम उम्र में केंडल करोड़ों की मालकिन बन चुकी हैं। (Photo Credit: Instagram/kendalljenner)
केंडल जेनर (Kendall Jenner) का बिंदास पोज

kendal_jenner2.jpg

केंडल जेनर सिर्फ बोल्ड ही नहीं बल्कि नॉटी पोज भी देती हुई नजर आती हैं। बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए केंडल जानी जाती हैं। (Photo Credit: Instagram/kendalljenner)

Home / Entertainment / Hollywood News / Kendall Jenner Photos: केंडल जेनर के HD और HQ फोटोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो