कोविड-19 का नकली इलाज बेचने के चलते ये सुपरस्टार गिरफ्तार, स्टिंग ऑप्रेशन में खुली पोल

By: Shaitan Prajapat
| Published: 27 Mar 2020, 05:45 PM IST
कोविड-19 का नकली इलाज बेचने के चलते ये सुपरस्टार गिरफ्तार, स्टिंग ऑप्रेशन में खुली पोल
keith lawrence

अभिनेता keith lawrence Middlebrook को एफबीआई के एंजेटों द्वारा कथित तौर पर कोरोनावायरस का नकली इलाज बेचने के प्रयास में गिरफ्तार किया गया है।

महामारी कोरोना वायरस ने दुनियाभर में आतंक मचा रखा है। सरकार के साथ-साथ स्टार्स भी जनता से इस घातक वायरस से बचने के उपाए बता रहे है। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो आपको हैरान कर देगी। 'आयरन मैन 2' में काम कर चुके अभिनेता keith lawrence Middlebrook को एफबीआई (फेडरल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन) के एंजेटों द्वारा कथित तौर पर कोरोनावायरस का नकली इलाज बेचने के प्रयास में गिरफ्तार किया गया है।

keith lawrence

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मिडलब्रूक कथित तौर पर क्वॉन्टम प्रिवेंशन सीवी इंक नामक कंपनी की उन गोलियों पर निवेश करने की सलाह दे रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया है कि यह कोविड-19 (Covid-19) के संक्रमण को रोक देगा और वायरस को मार देगा। एफबीआई के एक स्टिंग ऑपरेशन के बाद 25 मार्च को उन्हें लॉस एंजेलिस में गिरफ्तार किया गया। इस स्टिंग में उन्हें निवेशक के रूप में एक अंडरकवर एजेंट को गोलियों का एक पैकेट देते हुए पाया गया। कैलीफोर्निया के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के लिए अमेरिकी अटॉर्नी निक हैना ने लोगों को कोरोनावायरस महामारी के दौरान इस तरह के घोटालों से सावधान रहने की चेतावनी दी।

keith lawrence