बॉन्ड गर्ल Tanya Roberts का निधन, यूरेनरी ट्रैक में था संक्रमण

By: पवन राणा
| Published: 06 Jan 2021, 10:31 PM IST
बॉन्ड गर्ल Tanya Roberts का निधन, यूरेनरी ट्रैक में था संक्रमण
बॉन्ड गर्ल Tanya Roberts का निधन, यूरेनरी ट्रैक में था संक्रमण

इससे पहले रविवार को उनकी मौत की घोषणा कर दी गई थी, जिसे बाद में वापस ले लिया गया था। मंगलवार को रॉबर्ट्स की पब्लिसिटी का काम देखने वाले माइक पिंगल ने पुष्टि की कि अभिनेत्री का सोमवार को निधन हो गया था।

मुंबई। गलती से की गई मौत की घोषणा के एक दिन बाद बॉन्ड गर्ल और अभिनेत्री तान्या रॉबर्ट्स ( Tanya Roberts ) का निधन हो गया। उनकी मौत यूरेनरी ट्रैक (मूत्रनली) में संक्रमण होने के कारण हुई है। वह 65 साल की थीं। 1985 में जेम्स बॉन्ड ( James Bond ) की फिल्म 'ए व्यू टू ए किल' में स्टेसी सटन की भूमिका से मशहूर हुईं रॉबर्ट्स ने मिज पिनकॉट्टी के 'दैट 70 शो' में भी काम किया था। वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक तान्या का सोमवार को निधन हो गया था।

यह भी पढ़ें : 'मैंने प्यार किया' के बाद ही भाग्यश्री के शादी करने पर लोग उनके पति को कहते थे भला-बुरा, जानिए क्यों
इससे पहले रविवार को उनकी मौत की घोषणा कर दी गई थी, जिसे बाद में वापस ले लिया गया था। मंगलवार को रॉबर्ट्स की पब्लिसिटी का काम देखने वाले माइक पिंगल ने पुष्टि की कि अभिनेत्री का सोमवार को निधन हो गया था। उन्हें यूरेनरी ट्रैक इंफेक्शन हो गया था, जो उनके गुर्दे, पित्ताशय, यकृत और खून में भी फैल गया था।

इससे पहले पिंगल ने गलती से कई मीडिया ग्रुप को बताया था कि रॉबर्ट्स की मृत्यु हो गई है और उन्हें अस्पताल देखने गए उनके पार्टनर लांस ओब्रायन ने इसकी पुष्टि की थी लेकिन बाद में बताया गया कि वह अभी भी जीवित हैं और उनकी हालत गंभीर है। क्रिसमस से पहले की शाम में अपने कुत्तों को टहलाते समय वो गिर गईं थीं। उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था।

यह भी पढ़ें : देशभर के सिनेमा मालिक बोले- सलमान की 'राधे' सिर्फ सिनेमाघरों में ही हो रिलीज, ये है वजह

फोस्र्ड एंट्री, रैकेट, द बीस्टमास्टर और शीना: क्वीन ऑफ द जंगल में भी उन्होंने अभिनय किया था। इसके अलावा छोटे पर्दे पर उन्होंने लोकप्रिय सीरीज चार्लीज एंजेल्स में एंजेल की भूमिका निभाई। उनका आखिरी उल्लेखनीय टीवी शो 2005 में आया था, इसका नाम र्बाबरशॉप: द सीरीज था।