scriptजेम्स बॉन्ड की सबसे तगड़ी फिल्म की शूटिंग खत्म, इस तारीख को होगी रिलीज | James Bond series 'No Time To Die' wraps up filming | Patrika News

जेम्स बॉन्ड की सबसे तगड़ी फिल्म की शूटिंग खत्म, इस तारीख को होगी रिलीज

Published: Oct 28, 2019 06:36:29 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

जेम्स बॉण्ड (James Bond) की नयी फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है

james_bond_series_no_time_to_die_wraps_up_filming.jpg
नई दिल्ली। जेम्स बॉन्ड 007 के फैन्स पूरे दुनिया में हैं। लेकिन अपने देश में बॉन्ड की फिल्मों का अलग ही क्रेज है। लोग इनकी फिल्में देखने के लिए हमेशा उतावले रहते हैं। ऐसे में इन लोगों के लिए खुशखबरी है। दरअसल, जेम्स बॉन्ड 007 सीरीज की अगली फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और इसे जल्द रिलीज किया जाएगा।
जेम्स बॉन्ड सीरीज इस 25वीं फिल्म का नाम ‘नो टाइम टू डाय’ है।इस फिल्म में बॉन्ड का किरदार डैनिअल क्रेग निभा रहे हैं। डैनिअल अबतक चार बार बॉन्ड बन चुके हैं और ये उनकी 5वीं फिल्म होगी। अब जेम्स बॉण्ड (James Bond) के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें बताया गया है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गयी है। 
इस पोस्ट में डेनियल क्रेग और फिल्म के डायरेक्टर कैरी जोजी फुकुनागा फोटो है। जिसके कैप्सन में लिखा है ‘नो टाइम टू डाई’ की शूटिंग खत्म हो गयी। मिलते हैं अप्रैल 2020 में’’
बताते चलें नो टाइम टू डाय’ में ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुके ऐक्टर रामी मालेक मुख्य विलन के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। उनके साथ बेन विशॉ भी अहम रोल में दिखाई देगें।ये फिल्म 8 अप्रैल, 2020 को रिलीज की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो