scriptन्यूड होकर पति के साथ डिनर करना पसंद करती हैं एक्ट्रेस जेनिफर | Jennifer enjoys naked dinners with husband Justin Theroux | Patrika News

न्यूड होकर पति के साथ डिनर करना पसंद करती हैं एक्ट्रेस जेनिफर

Published: Nov 10, 2015 01:05:00 pm

 हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन और उनके  पति जस्टिन थेरॉक्स ने अपने डिनर करने को लेकर ऐसी बात बताई है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे

Jenifer

Jenifer

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन और उनके पति जस्टिन थेरॉक्स ने अपने डिनर करने को लेकर ऐसी बात बताई है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। दोनों ने बताया है कि वह लोग न्यूड होकर डिनर करना पसंद करते हैं।

एक अंग्रेजी साइट की रिपोर्ट के मुताबिक जेन के एक करीबी सूत्र ने एक पत्रिका को बताया कि उनका यौन जीवन इन दिनों सक्रिय नहीं है और जस्टिन बेहद उत्साही हैं। अपने सेक्स जीवन को रोमांचक बनाने के लिए वे अपना डिनर न्यूड होकर लेना पसंद करते हैं। जेन का कहना कि विवाह ने जस्टिन को अधिक कामुक बना दिया है।

सूत्र के मुताबिक, इसमें कोई शक नहीं कि वे एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त हैं, लेकिन वे एक-दूसरे के साथ ज्यादा समय नहीं बिताते। उन्हें अकेले रहना ज्यादा पसंद है। प्यार का इजहार करने के लिए उन्हें एक-दूसरे को संदेश और अपनी विवाह की अंगूठी की तस्वीरें भेजना पसंद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो