scriptबिना कपड़ों के मंगेतर के साथ पूल में उतरे जस्टिन बीबर तो मेयर ने ऐसे ली चुटकी | John mayer take dig on Justin Bieber and Hailey Bathtub pic | Patrika News

बिना कपड़ों के मंगेतर के साथ पूल में उतरे जस्टिन बीबर तो मेयर ने ऐसे ली चुटकी

Published: Jul 15, 2018 08:04:17 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

मेयर ने बीबर द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक तस्वीर पर कमेंट किया

John mayer

John mayer

हॉलीवुड के मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर इन दिनों अपनी मंगेतर के साथ एक बोल्ड फोटो को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं। बता दें जस्टिन ने हाल में अपनी गर्लफ्रेंड हैली बाल्डविन के साथ सगाई की है। सगाई के बाद जस्टिन ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वो अपनी मंगेतर हैली बाल्डविन को पूल के अंदर किस करते हुए नजर आ रहे है। अब इस फोटो पर जॉन मेयर ने चुटकी ली है।

जॉन मेयर ने ऐसे ली चुटकी:
गायक जॉन मेयर ने जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन की हॉट टब की एक तस्वीर पर चुटकी ली है। मेयर ने बीबर द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक तस्वीर पर कमेंट किया है। जॉन मेयर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा,’हॉट टब में फोटोग्राफर के साथ दिलचस्प तस्वीर।’ साथ ही मेयर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा,’मैं खुद को इस हॉट टब में फोटोग्राफर की जगह पर रखकर सोच रहा हूं। सोच रहा हूं कि हॉट टब में बैठकर भी काम हो रहा है।’ बता दें कि बीबर ने हालांकि यह नहीं लिखा है कि उनकी और हैली की किस करते हुए तस्वीर किसने ली लेकिन यह तस्वीर संभवत: उनकी बाहामस यात्रा की है जहां पिछले सप्ताह दोनों ने सगाई की थी। बीबर ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘मैं और मेरी प्रेमिका।’

बिना कपड़ों के मंगेतर के साथ पूल में उतरे जस्टिन बीबर तो मेयर ने ऐसे ली चुटकी

इंटरनेट पर तस्वीर हुई वायरल:
जस्टिन बीबर और हैली की इस हॉट बाथ टब तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। उनकी पूल वाली यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में दोनों पुल में लिप किस करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जस्टिन ने ऐसी तस्वीर पोस्ट की हो। इससे पहले भी वे इस तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुके हैं।

बिना कपड़ों के मंगेतर के साथ पूल में उतरे जस्टिन बीबर तो मेयर ने ऐसे ली चुटकी

हाल में की दोनों ने सगाई:
सिंगर जस्टिन बीबर ने पिछले दिनों ही कनेडियन सिंगिंग सेंसेशन हैली बाल्डविन से सगाई की है। हालांकि दोनों के बीच 2016 में डेटिंग शुरू हुई थी। डेटिंग के कुछ दिनों बाद ही दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था। लेकिन पिछले दिनों ही दोनों बाहमास के एक रेस्तरां में साल्सा करते देखे गए थे। रेस्तरां में ही जस्टिन ने घुटनों पर बैठ कर हैली को प्रपोज किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो