हॉलिवुड स्टार रॉबर्ट डि नीरो ने डॉनाल्ड ट्रंप को दी गालियां

By: भूप सिंह
| Published: 10 Oct 2016, 10:43 AM IST
हॉलिवुड स्टार रॉबर्ट डि नीरो ने डॉनाल्ड ट्रंप को दी गालियां
Robert De Niro

अमरीका में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डॉनल्ड ट्रंप महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणी के बाद शनिवार को हॉलीवुड के मेगास्टार रॉबर्ट डि नीरो के हमले के शिकार हुए हैं

नई दिल्ली। अमरीका में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डॉनल्ड ट्रंप महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणी के बाद शनिवार को हॉलीवुड के मेगास्टार रॉबर्ट डि नीरो के हमले के शिकार हुए हैं। रॉबर्ट डि नीरो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार ट्रंप को गोलिया देते नजर आ रहे हैं। दरअसल, डि नीरो इस वीडियो में लोगों को सही उम्मीदवार को वोट करने की अपील कर रहे हैं, जिस क्रम में उन्होंने ट्रंप के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग किया।


73 वर्षीय इस स्टार के मुताबिक, डॉनल्ड ट्रंप बशमाश हैं, कुत्ते हैं और सुअर हैं। इतना ही नहीं, डि नीरो वीडियो में करते नजर आ रहे हैं कि वह ट्रंप के मुंह पर मुक्का मारना चाहते हैं। इस फुटेज की प्रोड्यूसर कंपनी का नाम अनॉनिमस कॉन्टेंट है। यह कंपनी एक कैंपेन चला रही है, जिसके तहत यह इस साल नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनावों में वोट देने के लिए लोगों को प्रोत्साहित कर रही है। डि नीरो का यह वीडियो फुटेज भी इसी कैंपेन का हिस्सा है, जिसका नाम है 'वोट फॉर योर फ्यूचर'। इस कैंपेन से हॉलीवुड के कई और बड़े सितारे जैसे कि सैमुअल जैक्सन और जूलिया रॉबटर््स भी जुड़े हैं।


डि नीरो इससे पहले भी ट्रंप के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। हाल में ट्रंप महिलाओं और सेक्सुअलटी के ऊपर अपने एक विवादास्पद वीडियो को लेकर चर्चा में है। इस वायरल वीडियो में ट्रंप के कॉमेंट्स को उनकी पत्नी ने भी अस्वीकार्य बताया है।

Donald Trump