Video: ज्वैलरी चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया इस मशहूर अभिनेत्री का पति!

By: Mahendra Yadav
| Published: 05 Dec 2018, 04:20 PM IST
Video: ज्वैलरी चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया इस मशहूर अभिनेत्री का पति!
Kim Kardashian

अब यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई है। फैंस भी इस खबर को सुनकर हैरान हैं।

रियलिटी टीवी स्टार और अभिनेत्री किम कार्दशियन केि पति मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट एक फैशन शो में ज्वैलरी चुराते हुए पकड़े गए। अब यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई है। फैंस भी इस खबर को सुनकर हैरान हैं। दरअसल किम को न्यूयॉर्क प्री-फॉल फैशन शो में ईयररिंग चोरी करते पकड़ा गया।

पत्नी ने किया कैमरे में शूट:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रैपर कान्ये अपनी पत्नी किम कार्दशियन के साथ न्यूयॉर्क प्री-फॉल फैशन शो में पहुंचे थे। इस दौरान वो सबसे आगे बैठे थे और तभी अचानक कान्ये की नजर वहां पड़े ईयररिंग पर पड़ी। कान्ये ने मौका देखकर उसे उठाने की कोशिश की लेकिन उनकी पत्नी किम द्वारा उन्हें कैमरे में शूट कर लिया गया।

 

किम ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी:
कान्ये की पत्नी किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी भी शेयर की है। किम ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें कान्ये ये कहते नजर आ रहे हैं,'मैं वहां गिरा ईयररिंग चुराने वाला हूं। वे सोचते होंगे कि मैं उन्हें इसे वापस कर दूंगा लेकिन मैं उसे चुराने वाला हूं।'

 

Video: ज्वैलरी चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया इस मशहूर अभिनेत्री का पति!

किम ने नहीं किया इस बात खुलासा:
बता दें कि वीडियो से पता चल रहा है कि यह ईयररिंग किम का ही था। हालांकि अब तक किम ने ये खुलासा नहीं किया है कि उनके पति ने ईयररिंग वापस किया या नहीं।
इस इवेंट में किम ने डोनाटेला वर्सासे की सिल्वर रंग की मिनी ड्रेस पहन रखी थी। जबकि कान्ये नेवी रंग के कोट और ट्रैकसूट पैंट में नजर आए।

Show More