scriptOMG! तो क्या ऑस्कर फिल्म TITANIC के ये सुपस्टार्स एक दूसरे को कर रहे DATE? जाने पूरी खबर | kate winslet leonardo dicaprio dating each other here is the answer | Patrika News

OMG! तो क्या ऑस्कर फिल्म TITANIC के ये सुपस्टार्स एक दूसरे को कर रहे DATE? जाने पूरी खबर

Published: Sep 13, 2017 12:58:01 pm

Submitted by:

Riya Jain

OMG! तो क्या ऑस्कर फिल्म TITANIC के ये सुपस्टार्स एक दूसरे को कर रहे DATE? जाने पूरी खबर

kate winslet and leonardo dicaprio

kate winslet and leonardo dicaprio

आज भी हॅालीवुड की ऑस्कर विनिंग फिल्म टाइटेनिक का नाम आते ही जैक और रोज का रोमांस याद आता हैं। ऐेसे में सोचिए अगर ये जोड़ा रियल लाइफ में भी साथ हो जाए तो कैसा होगा।

जी हां हाल में टाइटेनिक के लीड एक्टर लिओनार्दो डिकैप्रियो और लीड एक्ट्रेस केट विंसलेट को एकसाथ हॅालिडे मनाते स्पॅाट किया गया। उनकी एकसाथ स्विम सूट में पिक्चर्स बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में 42 साल के लिओनार्दो 41 साल की केट संग बाहों में बाहें डालकर समुद्र के किनारे स्विम सूट में टहल रहे थे।

 

 

लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान केट ने इन तस्वीरों पर अपना बयान दिया। उन्होंने कहा की वे किसी छुट्टी पर नहीं बल्कि लिओनार्दो डिकैप्रियो के फाउंडेशन हेतु अनुदान संचय के लिए वहां मौजूद हुई थी। वे दोनों वहां ओक्शन में भाग ले रहे थे। और इसी वजह से साथ थे।

बता दें लिओनार्दो डिकैप्रियो और केट विंसलेट ने 1995 में टाइटेनिक फिल्म में साथ काम किया। इसके अलावा वे 2009 में एक शादीशुदा जोड़े का किरदार निभाते हुए फिल्म रिवोल्यूशनरी रोड में साथ दिखाई दिए।

एक इंटरव्यू के दौरान केट ने बताया की वे और लिओनार्दो एक बीच एक अलग ही रिश्ता है। वे एक दूसरे का एक अलग ही पहलू जानते हैं। इसकी वजह टाइटेनिक दौरान एकसाथ काम करना हो सकता है। हम दोनों ने उस फिल्म के दौरान जो कुछ एक्सपीरियंस किया उसी कारण हम दोनों के बीच एक अलग ही रिश्ता है। हम एक दूसरे का आज भी ख्याल रखते हैं।

बता दें केट ने 2012 में बिजनिसमैन नेड रॉकनरॉल से शादी की है। अगर उनके करियर की बात की जाए तो केट ने साल 1994 में फिल्म Heavenly Creatures से अपने करियर की शुरुवात की। इसके बाद वे Sense and Sensibility,Titanic, Eternal Sunshine of the Spotless Mind, Divergent जैसी मशहूर फिल्मों में काम करती नजर आईं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो