scriptKim Kardashian Can Do Anything For Look Young | क्यों 'पॉटी' तक खाने को तैयार हैं Kim Kardashian? | Patrika News

क्यों 'पॉटी' तक खाने को तैयार हैं Kim Kardashian?

हाल में हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) का इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वो बता रही हैं कि इस वजह के चलते वो 'पॉटी' तक खा सकती हैं, जिसके बाद यूजर्स उनको लेकर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं.

Published: June 04, 2022 04:26:30 pm

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) आज के समय पर 4 बच्चों की मां हैं, लेकिन आज भी बेहद खूबसूरत और यंग दिखाई देती हैं. इसके लिए किम के पास कई राज हैं, जिनके बारे में वो अक्सर बात करती नजर आ ही जाती हैं. इसके अलावा किम सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आती है. किम की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. इसी बीच किम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने यंग रहने को लेकर ऐसी बात कह दी कि यूजर्स उन पर भड़ उठे.
Kim Kardashian Can Do Anything For Look Young
Kim Kardashian Can Do Anything For Look Young
किम कर्दाशियां ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि 'वो यंग दिखने के लिए पॉटी तक खाने को तैयार हैं'. जी हां, ये हम नहीं कह रहे हैं भई.. ये बात खूद एक्ट्रेस ने द न्यूयॉर्क टाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान कही है. द न्यूयॉर्क टाइम्स के रिपोर्ट की माने तो किम ने कहा कि 'अगर आप मुझसे कहें कि मैं हमेशा जवान दिखूंगी, लेकिन इसके लिए मुझे रोज पॉटी खानी पड़ेगी, तो शायद मैं खा भी लूंगी'. किम की ये बात सुनने के बाद उनके फैंस और बाकी सभी यूजर्स काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस को लेकर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं.
यह भी पढ़ें

'मैंने ऐसा ना किया होता तो 15 मिलियन बच जाते' Johnny Depp से केस हारने के बाद Amber Heard की रोती हुई तस्वीर हो रही वायरल




वहीं अगर किम की खूबसूरती और फिटनेस की बात करें तो वो 41 साल की हैं और 4 बच्चों की मां हैं, लेकिन आज भी उनको देखने के बाद इस बात को कह पाना मुश्किल है कि उनकी इतनी उम्र होगी और फिर भी वो इतनी ग्लोइंग स्कीन और यंग दिखाई देती हैं. वहीं किम के इस बयान के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'मुझे उसका ये बयान सुनकर ऐसा क्यों लग रहा है कि वो पहले ही ऐसा कर चुकी है'. वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि 'ये तो दिमागी मरीज लगती है'.

वहीं एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'छी.. उसने ऐसा क्यों बोला?'. बता दें कि किम कर्दाशियां ने 7 साल पहले केन से शादी की थी, लेकिन इसके बाद साल 2021 में दोनों का तलाक होगा. हालांकि, बच्चों की कस्टडी को लेकर कस्टडी बैटल अभी जारी है, लेकिन इसी साल 2022 में उन्हें लीगली सिंगल डिक्लेयर कर दिया गया. फिलहाल, के समय में किम कॉमेडियन पीट डेविडसन को डेट कर रही हैं. इससे पहले अप्रैल में उन्होंने White House Correspondent's Dinner में अपना रेड कार्पेट डेब्यू किया था.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

JDU ने BJP से गठबंधन तोड़ने का किया ऐलान, RJD के साथ है प्लान तैयारBihar Political Crisis Live Updates: बिहार में जदयू और भाजपा का गठबंधन टूटा, लालू की बेटी का ट्वीट- 'तेजस्वी भवः बिहार'बिहारः जदयू और भाजपा के बीच तकरार की वो पांच वजहें, जिससे टूटने के कगार पर पहुंची नीतीश कुमार सरकारMaharashtra Cabinet Expansion Live Updates: महाराष्ट्र कैबिनेट का शपथ ग्रहण समारोह खत्म, शिवसेना और बीजेपी के 18 विधायकों ने ली शपथकेजरीवाल का दावा- राष्ट्रीय पार्टी बनने से एक कदम दूर है AAP, किसी पार्टी को कैसे मिलता है राष्ट्रीय दल का दर्जा?ताइवान का चीन समेत दुनिया को संदेश: चीन के सैन्य अभ्यास के तुरंत बाद ताइवान ने भी शुरू की Live Fire Artillery Drill, बज गए युद्ध के नगाड़ेकांग्रेस के स्टार प्रचारक मिर्ची बाबा रेप के केस में गिरफ्तार, भाजपा नेताओं से भी संबंध18 से 22 अक्टूबर तक गुजरात के गांधीनगर में दिखाई जाएगी भारत की सबसे बड़ी रक्षा प्रदर्शनी, गुजरात चुनाव से पहले बदली तारीख
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.