scriptयह अभिनेत्री सिर्फ एक इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाती है इतने करोड़ रु, पूरी जिंदगी ऐश कर सकता है एक गरीब परिवार | kim kardashian earn 7 cr Rupees per instagram post | Patrika News

यह अभिनेत्री सिर्फ एक इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाती है इतने करोड़ रु, पूरी जिंदगी ऐश कर सकता है एक गरीब परिवार

locationमुंबईPublished: May 05, 2019 02:57:55 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

विराट कोहली इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालने के लिए लगभग 2-3 करोड़ की कमाई करते हैं।

kim kardashian

kim kardashian

सोशल मीडिया प्लेटाफॉर्म अब सिर्फ मनोरंजन का ही साधन नहीं हैं बल्कि पैसा कमाने का जरिया भी बन चुके हैं। यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम तक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग अच्छी कमाई कर रहे हैं। स्टार्स इन पर पोस्ट डालकर करोड़ों रुपए कमा रहे हैं। बता दें कि कुछ समय पहले ही सामने आया था कि क्रिकेटर विराट कोहली इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालने के लिए लगभग 2-3 करोड़ की कमाई करते हैं। वहीं एक हॉलीवुड अभिनेत्री और रियलिटी टीवी स्टार एक इंस्टाग्राम पोस्ट से उनसे भी ज्यादा कमाई कर रही हैं। हम बात कर रहे हैं किम कर्दाशियां की।

 

यह अभिनेत्री सिर्फ एक इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाती है इतने करोड़ रु, पूरी जिंदगी ऐश कर सकता है एक गरीब परिवार
रिपोर्ट के अनुसार किम कर्दाशियां के लीगल दस्तावेजों से सामने आया है कि उन्हें एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए लगभग 3 लाख डॉलर्स से लेकर 5 लाख डॉलर्स (लगभग 2 करोड रु से साढ़े तीन करोड़) रुपये ऑफर होते हैं। हालांकि रिपोर्ट के अनुसार, ये आंकड़ा बढ़कर 1 मिलियन डॉलर्स यानि लगभग 7 करोड़ रुपये ऑफर होते हैं। वहीं खबर है कि किम की कंपनी जल्द ही उनके लीगल दस्तावेजों को अपडेट कराने जा रही है।

 

View this post on Instagram

Casual for a petco run 📷 Back Grid

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार किम ने बिना इजाजत उनकी तस्वीरें इस्तेमाल करने पर एक फैशन कंपनी के खिलाफ एक मुकदमा फाइल किया है। किम का आरोप है कि इस वेबसाइट ने बिना उनकी इजाजत के उनकी तस्वीरों को इस्तेमाल किया है। हालांकि कंपनी ने अभी तक अभिनेत्री के आरोपों का कोई जवाब नहीं दिया है। ऐसे में खबर है कि अब किम इस कंपनी के खिलाफ 5 मिलियन डॉलर्स यानि 34 करोड़ 58 लाख रुपयों का मुकदमा ठोंकने जा रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो