किम कर्दाशियां को बॉडीसूट पहनना पड़ा भारी, वॉशरूम जाना भी हुआ मुश्किल

Pratibha Tripathi
| Updated: 24 Mar 2020, 03:08 PM IST
किम कर्दाशियां  को बॉडीसूट पहनना पड़ा भारी, वॉशरूम जाना भी हुआ मुश्किल

  • Kim Kardashian फैशन वीक के दौरान पहना बॉडीसूट
  • उन्हें परफेक्ट आवरग्लास फिगर के लिए जाना जाता है

नई दिल्ली। दुनिया भर की लोकप्रिय रियलिटी स्टार फैशनेबल सेलिब्रिटीज किम कर्दाशियां को भला कौन नही जानता। सोशल मीडिया पर वह हमेशा चर्चा का विषय बनी ही रहती है। उनके फैशन सेस को देख लोग आहे भरते है। इसके साथ ही उन्हें परफेक्ट आवरग्लास फिगर के लिए जाना जाता है।

View this post on Instagram

Balmain Latex for Paris Fashion Week

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

किम अक्सर हर इंवेट में अपने हॉट लुक से हर किसी का दिल खीच ले जाती है। उनकी हर अदा फैस के दिल को कातिल बना जाती है लेकिन अभी हाल में उनके आटफिट के कारण उन्हें एक बारी मुसीबत का सामना करना पड़ा। उन्होनें क इवेट के दौरान स्किन से चिपका हुआ आउटफिट पहन रखा था उसके बाद उन्हे ऐसी परेशानी का सामना करना पड़ा जिसे जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान।

View this post on Instagram

Balmain Latex for Paris Fashion Week

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

दरअसल किम नें एक फैशन वीक के दौरान लेटेक्स से बना बॉडीसूट पहना था जिसमें वो काफी खूबसूरत भी लग रही थी। लेकिन जब इसे उतारने की बारी आई तो लोगों के पसीने छूट गए। यहां तक किम वॉशरूम तक नही जा पा रहा थी। आटफिट के खीचने के दौरान उनकी मांसपेशियों में काफी खीचाव आ गया था।

उनके इन तस्वीरो को देख लोग कमेट्स भी कर रहे थे। किम और उनकी बहन कोर्टनी दोनों ने ही अलग-अलग रंग के लेटेक्स बॉडीसूट पहने थे। बता दें कि ऐसा पहली बार नही हुआ जब उन्होनें स तरह की ड्रेस ना पहनी हो इससे पहले भी वो मेट गाला 2019 में एकदम अलग और टाइट ड्रेस को पहने नजर आई थी।