90 करोड़ डॉलर की मा​लकिन हैं ये 21 वर्षीय मॉडल, बदन ढकने के लिए लपेटना पड़ा फैदर, ये रही मजबूरी

By: भूप सिंह
| Published: 31 Jan 2019, 08:25 PM IST
90 करोड़ डॉलर की मा​लकिन हैं ये 21 वर्षीय मॉडल, बदन ढकने के लिए लपेटना पड़ा फैदर, ये रही मजबूरी
kylie jenner

90 करोड़ डॉलर की मालकिन है 21 साल की ये लड़की, बदन पर फैदर लपेट कर रही है हॉटनेस की नुमाइश...

 

लिपस्टिक और कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स बेचकर 90 करोड़ डॉलर की मालकिन बनने वाली 21 साल की मॉडल काइली जेनर इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। काइली ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में काइली बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने शरीर पर गुलाबी रंग फैदर लपेट रखा है।

kylie jenner

कुछ ही घंटों में 52 लाख से अधिक लोग कर चुके हैं लाइक
किम कर्दाशियां की छोटी बहन काइली ने ये फोटोशूट एक मेकअप प्रोडक्ट के लिए कराया है। फोटोशूट की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काइली ने लिखा, 'ऐसा महसूस हो रहा है जैसे पिंक शुतुरमुर्ग के पंख पहन रखे हों। काइली ने ये तस्‍वीरें कुछ घंटे पहले ही शेयर की हैं और इन्‍हें अब तक 52 लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं। बता दें कि काइली इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें 124 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

 

kylie jenner

21 साल में ही अरबपति
बता दें कि काइली अभी महज 21 साल की हैं और इस छोटी सी उम्र में वह अरबपति बनने वाली हैं। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, काइली ने 90 करोड़ रुपए डॉलर की संपत्ति अर्जित करने में कामयाबी हासिल की है।

Show More