scriptएक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा इस शख्स से करने जा रही हैं शादी, जानिए कौन है होने वाला दूल्‍हा | mia khalifa is getting married with boyfriend robert sandberg | Patrika News

एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा इस शख्स से करने जा रही हैं शादी, जानिए कौन है होने वाला दूल्‍हा

locationमुंबईPublished: Mar 17, 2020 08:03:07 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

मिया खलीफा और रॉबर्ड सेंडबर्ग पिछले लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। मिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने वीडियोज और फोटो शेयर करती रहती हैं।

mia khalifa

mia khalifa

अपने हॉट फोटोज और वीडियो के कारण हमेशा सुर्खिंयों में रहने वाली एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कहने वाली मिया अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ इंगेजमेंट कर चुकी है। मिया ने एक खुलासा किया है जिससे सुनने के बाद उनके फैंस का दिल टूट सकता है। दरअसल, उन्होंने अपनी शादी का ऐलान कर दिया है।
mia khalifa
मिया खलीफा ने साल 2019 में अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ सगाई की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ड सेंडबर्ग की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए मिया ने पोस्ट में लिखा, ’12 मार्च, 2019 शिकागो, आज से एक साल पहले रॉबर्ट ने मुझे उससे शादी करने के लिए कहा था इसका जवाब हां तब था, आज हां, और 10 जून को जीवन के लिए हां है।’
आपको बता दें कि मिया खलीफा और रॉबर्ड सेंडबर्ग पिछले लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। मिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने वीडियोज और फोटो शेयर करती रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनके फिटनेस वीडियोज से भरा हुआ है। एक वीडियो में वे वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। दुनिया के हर देश में उनके फैंस हैं। इंस्टा पर उनके 19.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।
mia khalifa
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो