scriptक्या पोर्न इंडस्ट्री में की जाती है जबरदस्ती? मिया खलीफा के खुलासे से सच्चाई आई थी सामने | mia khalifa revealation after mikeala spielberg announcement of porn | Patrika News

क्या पोर्न इंडस्ट्री में की जाती है जबरदस्ती? मिया खलीफा के खुलासे से सच्चाई आई थी सामने

locationनई दिल्लीPublished: Feb 21, 2020 04:23:01 pm

Submitted by:

Neha Gupta

पोर्न इंडस्ट्री को लेकर मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने खोला था राज़
क्या पोर्न स्टार के साथ की जाती है ज़बरदस्ती?
21 साल की स्टीवन स्पीलबर्ग (Steven Spielberg) की बेटी मिकेला बनी हैं पोर्न स्टार

mia_k.jpg

नई दिल्ली | ऑस्कर पुरस्कार विजेता हॉलीवुड के फिल्म मेकर स्टीवन स्पीलबर्ग (Steven Spielberg) की 23 साल की बेटी मिकेला स्पीलबर्ग (Mikaela Spielberg) ने हाल ही में पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा है। मिकेला की इस अनाउंसमेंट के बाद से ही एक बार फिर से पोर्न इंडस्ट्री को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। मिकेला ऐसी पहली नहीं है जो इतनी कम उम्र में पोर्न इंडस्ट्री में जाने का फैसला ले रही है। इससे पहले भी मिया खलीफा भी इन वजहों से चर्चाओं में रह चुकी हैं। मिया ने सिर्फ 21 साल की उम्र में पोर्न इंडस्ट्री में अपना नाम बना लिया था। एक बार मिया (Mia Khalifa) ने खुद पोर्न इंडस्ट्री को लेकर खुलासा किया था।

मिया खलीफा (Mia Khalifa) वैसे तो पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं लेकिन आज भी उनका नाम चर्चाओं में रहता है। मिया से जब पूछा गया था कि क्या पोर्न इंडस्ट्री में लोगों के साथ जबरदस्ती की जाती है तो उन्होंने बताया था कि पोर्न इंडस्ट्री कैसे काम करती है। मिया ने कहा था कि उन्हें सड़क पर एक लड़के ने कहा था कि वो उनके साथ काम करना चाहता है। उसके बाद जब वो स्टूडियो पहुंची तो वहां पता चला का यहां पोर्न शूट होता है। मिया को वहां काफी असहज महसूस हो रहा था उस वक्त सिर्फ उनसे बात की गई थी। दूसरी बार जब वो स्टूडियो गई थी तब उन्होंने पोर्न मूवी शूट की थी। उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ भी खराब नहीं लगा था। मिया से जब पूछा गया कि अगर कोई ऐसा एक्ट जो आप नहीं करना चाहती हैं तब क्या होता है तो उन्होंने कहा कि कोई आप के साथ जबरदस्ती नहीं करता वरना वो रेप कहला सकता है। आप पर कोई भी दबाव नहीं डाला जाता है।

5_022020072500.jpg

बता दें कि मिया खलीफा (Mia Khalifa) अब अपनी पर्सनल लाइफ को पूरी तरह से इंजॉए कर रही हैं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ इंगेजमेंट की फोटो शेयर कर अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था। एक वक्त था जब मिया को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया था। मिया ने बताया था कि अपने नाम से जुड़े पोर्न शब्द को हटाना चाहती थीं लेकिन ऐसा नहीं हुआ उसके बाद उन्होंने विकिपीडिया पर कार्रवाई भी की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो