कोरोना की वजह से इस एक्ट्रेस की हुई ऐसी हालत, 5 दिन से ना नहाई और ना ....

Shaitan Prajapat
| Updated: 20 Mar 2020, 04:38 PM IST
कोरोना की वजह से इस एक्ट्रेस की हुई ऐसी हालत, 5 दिन से ना नहाई और ना ....
Miley Cyrus

गायिका के इंस्टाग्राम (Instagram) पर शो ब्राइट माइंडेड : लाइव विद माइली साइरस के एक क्लिप में वह कह रही हैं, मैं पांच दिनों से इस स्वेटपैंट से बाहर नहीं आ पाई हूं।

पूरी दुनिया कोरोना वायरस के खौफ के साए में जी रही है। आमलोग और सेलिब्रेटी इस समय खुद की सेहत का विशेष ध्यान दे रहे हैं। हॉलीवुड गायिका माइली साइरस कोरोनावायरस आइसोलशन में हैं, जिसके कारण वह बीते पांच दिनों से नहीं नहा पाई हैं। 27 वर्षीय सिंगर ने कहा कि उन्होंने पांच दिनों से अपने कपड़े नहीं बदले हैं, साथ ही वह बीते पांच दिनों से नहा भी नहीं पाई हैं।

Miley Cyrus

गायिका के इंस्टाग्राम (Instagram) पर शो ब्राइट माइंडेड : लाइव विद माइली साइरस के एक क्लिप में वह कह रही हैं, मैं पांच दिनों से इस स्वेटपैंट से बाहर नहीं आ पाई हूं। उन्होंने आगे कहा, अभी फिलहाल ऐसा करने की कोई योजना नहीं है। इस वीडियो पर उनके फैंस अपनी—अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

View this post on Instagram

you’ve been red. ❤️💋💯

A post shared by Miley Cyrus (@mileycyrus) on

मशहूर पॉप स्टार माइली साइरस ने इस बात का खुलासा किया है कि दुनियाभर में कोरोनावायरस के इस घातक प्रकोप के बीच किस तरह से वह अपने पिता व गायक-गीतकार बिली रे साइरस संग जुड़ी हुई हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, माइली ने बताया है कि विश्व में फैली इस महामारी के दौरान लोग सावधानी का ध्यान रखते हुए सार्वजनिक स्थलों से दूरी बना रहे हैं, आपस में कम मिल रहे हैं और ऐसे में अपने करीबियों से जुड़े रहने के लिए उनके पिता ने एक नया आईफोन खरीदा है।

Miley Cyrus
Show More