scriptकोरोना वायरस के डर से इस एक्ट्रेस ने वॉशिंग मशीन में घुसकर किया ऐसा काम, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप | miley cyrus hides inside her washing machine due to coronavirus | Patrika News

कोरोना वायरस के डर से इस एक्ट्रेस ने वॉशिंग मशीन में घुसकर किया ऐसा काम, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

locationमुंबईPublished: Mar 17, 2020 08:44:39 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

वहीं हॉलीवुड सिंगर माइली साइरस ने खुद को वॉशिंग मशीन में बंद कर लिया है। माइली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

miley cyrus

miley cyrus

दुनियाभर में कोरोना वायरस का आतंक छाया हुआ है। इस वायरस के लोग काफी डरे हुए है। सेलिब्रेटी अपने फैंस को इस वायरस को लेकर सतर्क रहने और जागरूक रहने की सलाह दे रही है। जहां कुछ लोग हर तरह की सावधानी बरत रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे हैं जिन्‍होंने पूरी तरह से खुद को घर में बंद कर लिया है। इसमें पॉप स्‍टार माइली साइरस भी शामिल हैं जो कि कुछ ज्‍यादा ही अलर्ट हो गई हैं।
miley cyrus
वहीं हॉलीवुड सिंगर माइली साइरस ने खुद को वॉशिंग मशीन में बंद कर लिया है। माइली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। वीडियो में कोई माइली को ढूढ़ता हुआ आवाज लगा रहा है मैक आप कहां हो… वीडियो में वॉशिंग मशीन नजर आती है और उसके अंदर माइली वाइट ब्लैंकेट में बैठी हुई हैं। उसमें बहुत ज्‍यादा स्‍पेस नहीं है लेकिन ऐक्‍ट्रेस को अपनी हेल्‍थ की ज्‍यादा चिंता है। बता दें शादी के आठ महीने के बाद ही माइली साइरस और एक्टर लियाम हेम्सवर्थ ने तलाक ले लिया था।
खबरों के अनुसार, ‘एवेंजर्स’ और ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के एक्टर्स भी इस घातक वायरस की चपेट में आ गए हैं। एक्टर इदरीस एल्बा में भी कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने यह जानकारी ट्विटर शेयर करते हुए लिखा, ‘इस सुबह मैं कोविड 19 के लिए पॉजिटिव पाया गया। हालांकि मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। दोस्तों, घर पर रहो, और दिमाग का इस्तेमाल करो।’
miley cyrus
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो