scriptमिस इंग्लैंड का ताज उतार कोरोना पीड़ितों का इलाज करेंगी भारतीय मूल की भाषा मुखर्जी | miss england bhasha mukherjee giving up her crown return towork doctor | Patrika News

मिस इंग्लैंड का ताज उतार कोरोना पीड़ितों का इलाज करेंगी भारतीय मूल की भाषा मुखर्जी

locationमुंबईPublished: Apr 07, 2020 04:51:42 pm

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मिस इंग्लैंड ने उतारा ताज, करेंगी लोगों का इलाज…..

miss england bhasha mukherjee

miss england bhasha mukherjee

दुनियाभर में कोरोना वायरस की दहशत फैली है। हर कोई खुद की सुख सुविधा भुलकर कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहा है। सेलेब्स चाहे वे फिर बॉलीवुड, टीवी से हो, टॉलीवुड से हो या फिर हॉलीवुड या रिजनल सिनेमा से, सभी अपने-अपने स्तर पर मदद करने का ऐलान करने के साथ लोगों को जागरूक कर रहे हैं। इस बीच खबरें आ रही हैं कि मिस इंग्लैंड बनी भारतीय मूल की भाषा मुखर्जी ( miss england bhasha mukherjee ) ने खिताब छोड़ अपना कॅरियर डॉक्टर के तौर पर जारी रखने का फैसला लिया है।

 

miss england bhasha mukherjee

उन्होंने मिस इंग्लैंड का अपना ताज उताकर डॉक्टर की ड्रेस पहनकर कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों का इलाज करने का बड़ी उठाया है। भाषा सुनिश्चित किया है कि वे कोरोना महामारी के संकट के बीच डॉक्टर होने का फर्ज निभाएंगी।

 

miss england bhasha mukherjee

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाषा मुखर्जी के पास दो मेडिकल की डिग्रियां हैं, एक डिग्री मेडिकल साइंस में है और दूसरी मेडिसिन एंड सर्जरी में। भाषा का आईक्यू लेवल 146 है। कहा जा रहा है कि भाषा की पांच अलग-अलग भाषा पर अच्छी कमांड है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो