इंस्टाग्राम पोस्ट से लाइक्स हुए गायब, फूट-फूटकर रोने लगी मॉडल
Shaitan Prajapat
Publish: Jul, 27 2019 09:11:06 (IST)
इंस्टाग्राम पोस्ट से लाइक्स हुए गायब, फूट-फूटकर रोने लगी मॉडल
mikaela testa

इस सप्ताह की शुरुआत में ही इंस्टाग्राम ने उपयोगकर्ताओं को ऑस्ट्रेलिया सहित छह और देशों को .....

फोटो मैसेजिंग एप इंस्टाग्राम (Instagram) पर डाले गए पोस्ट से लाइक्स के गायब होने पर आस्ट्रेलिया की रहने वाली एक इंस्टाग्राम मॉडल Mikaela Testa रो पड़ीं। उन्होंने इंस्टाग्राम को एक 'मानसिक समस्या' बताते हुए मॉडल ने अपने अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें वह लगातार रोते हुए कह रही थीं कि वह कुछ समय के लिए सोशल मीडिया छोड़ने जा रही हैं।

 

mikaela testa

इस सप्ताह की शुरुआत में ही इंस्टाग्राम ने उपयोगकर्ताओं को ऑस्ट्रेलिया सहित छह और देशों को अपने फोटो और वीडियो पर लाइक्स की संख्या को छिपाने की सुविधा प्रदान की। इस टेस्ट फीचर का उद्देश्य उन उपयोगकतार्ओं के दबाव को दूर करने में मदद करना है जो अपने लाइक्स को लेकर चिंतित हैं। टेस्टा इंस्टाग्राम पर दो अकाउंट चलाती हैं। उनके अपने नाम से बने अकाउंट पर करीब 45 हजार फॉलोअर्स हैं, वहीं अन्य अकाउंट 'स्कैंडलस एक्स' पर 13 हजार फॉलोअर्स हैं।

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम सेलिब्रिटीज के अलावा आम लोगों में भी काफी पॉपूलर हैं। इस एप पर बड़ी संख्या में लोग एक्टिंव रहते हैं। कुछ लोग इंस्टाग्राम से ही अपनी दैनिक चर्या शुरू करते है और दिनभर इसके जरिए अपने दोस्तों और मिलने वालों के संपर्क में रहते है।

mikaela testa