धूम मचा रहा है 'मोगली' का ट्रेलर, इस बार अलग होगा अंदाज

By: Mahendra Yadav
| Published: 23 May 2018, 02:14 PM IST
धूम मचा रहा है 'मोगली' का ट्रेलर, इस बार अलग होगा अंदाज
Mowgli

इस वीडियो में विजुअल्स बहुत ही शानदार है और दमदार एनिमेशन का डोज है।

बच्चों का सबसे पसंदीदा किरदार 'मोगली' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। रिलीज होते ही यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया। 'मोगली' का यह ट्रेलर यू ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि 90 के दशक में यह किरदार सबके दिलो दिमाग पर छा गया था। अब वॉर्नर्स ब्रदर्स ने फिल्म 'मोगली' का ट्रेलर यू ट्यूब पर जारी किया। फिल्म को एंडी सरकीस ने डायरेक्ट किया है। इसका जो ट्रेलर जारी किया गया है, उसमें मोगली इंसानों से लड़ता हुआ नजर आ रहा है। साथ ही बघेरा उसको बचाकर अपनी पीठ पर सवारी कराता भी नजर आता है।
इस वीडियो में विजुअल्स बहुत ही शानदार है और दमदार एनिमेशन का डोज है। साथ ही इस बार भी मोगली का सामना शेरखान से होगा। इस बार फिल्म में रोहन चंद नाम का बच्चा मोगली का किरदार निभा रहा है। मोगली की कहानी मशहूर लेखक रुडयार्ड किपलिंग द्वारा लिखी गई है।

मोगली एक ऐसा बच्चा है जो जंगल में जानवरों के साथ पला—बढ़ा है। उसे भेड़ियों का परिवार अपने बच्चे की तरह पालता है। वह भी खुद को उस परिवार का ही सदस्य समझता है। वहीं जंगल का राजा शेरखान उसे बिल्कुल पसंद नहीं करता और उसका शिकार करने की फिराक में रहता है। शेरखान मोगली को मारकर इंसानों से अपना बदला लेना चाहता है। वहीं काले रंग का चीता बघिरा और एक भालू बल्लू मोगली के दोस्त होते हैं। ये दोनों हर खतरे से मोगली की रक्षा करते हैं।

अलग होगा अंदाज:
इससे पहले 2016 में फिल्म आई थी 'द जंगल बुक'। इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छी कमाई की थी। इस बार भी फिल्म में ऐसी ही कहानी देखने को मिलेगी लेकिन अंदाज अलग होगा। फिल्म के डायरेक्टर एंडी सरकीस हैं, जिन्होंने 'प्लैनेट ऑफ द एप्स' में चिंपैंजी का रोल निभाया था। इस बार वह डायरेक्टर की भूमिका में हैं।

 

धूम मचा रहा है 'मोगली' का ट्रेलर, इस बार अलग होगा अंदाज

द जंगल बुक ने तोड़े थे कमाई के रिकॉर्ड:

2016 में रिलीज हुई फिल्म 'द जंगल बुक ने बॉक्स आॅफिस 966 मिलियन डॉलर की कमाई की थी। भारत में भी इस फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की थी। भारत में रिलीज होने के तीन दिन के भीतर ही फिल्म ने 40 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। इस बार भी उम्मीद की जा रही है कि 'मोगली' भी अच्छी कमाई करेगी।