James Bond की फिल्म 'नो टाइम टू डाई' का नया ट्रेलर हुआ आउट, महज चंद मिनटों में ही मिला धमाकेदार रिस्पांस

By: Shweta Dhobhal
| Published: 04 Sep 2020, 02:00 PM IST
James Bond की फिल्म 'नो टाइम टू डाई' का नया ट्रेलर हुआ आउट, महज चंद मिनटों में ही मिला धमाकेदार रिस्पांस
New trailer of James Bond film No Time to Die released

James Bond की सीरीज़ की 25वीं फिल्म 'नो टाइम टू डाई' का नया ट्रेलर आउट कर दिया गया है। जिसमें नई कहानी के साथ सीरीज़ को आगे बढ़ाया गया है। फिल्म को नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा।

नई दिल्ली। हॉलीवुड फिल्म "नो टाइम टू डाई" काफी लंबे समय से चर्चाओं में बनी हुई है। यह फिल्म James Bond फ्रैंचाइजी की 25वीं फिल्म है। शायद फिल्म अब तक रिलीज़ भी हो चुकी होती है। लेकिन कोरोनावायरस की वजह से बंद पड़े सभी सिनेमाघरों की वजह से फिल्म की रिलीज़ डेट को काफी लंबे समय से टाला जा रहा था। वहीं अब जब धीरे-धीरे लोग महामारी के साथ जीना सीख रहे हैं। तो धीरे-धीरे बंद पड़ी चीज़े भी अनलॉक होती जा रही हैं। यही देखते हुए अब फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों के मन में रोमांच को बढ़ाने के लिए फिल्म का एक और ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। जिसमें फिल्म को नवंबर में रिलीज़ करने की जानकारी भी दी है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर ट्रेलर की खूब चर्चा हो रही है।

 

 

बॉन्ड का मिशन

फिल्म "नो टाइम टू डाई" के नए ट्रेलर में दिखाया गया है कि जेम्स बॉन्ड रिटायर हो चुके हैं और वह घर पर ही समय बीता रहे हैं। इस बीच उनकी मुलाकात अपने पुराने दोस्त से होती है। जो उनसे मदद मांगने के लिए आया होता है। जिसमें वह बताता है कि एक वैज्ञानिक को किडनैप किया गया है। जिसे बचाने के लिए ट्रेलर में फाइट सीन दिखाए गए हैं। फिल्म के फाइट सीन्स को काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर पर अब तक 38 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं। लोगों के बीच ट्रेलर का काफी क्रेज भी देखने को मिल रहा है।

रिलीज़ डेट छह महीने तक टली

James Bond की सीरीज़ में 58 साल के अंदर 24 फिल्में बनाई गई हैं। फिल्म के डायरेक्टर जोजी फुकुनागा हैं। इस फिल्म में 'डेनियल क्रेग' पांचवी बार जेम्स बॉण्ड का किरदार निभाते हुए बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। वहीं इस फिल्म की 25वीं सीरीज़ के साथ एक्ट्रेस 'एना डे अरामास' और 'लाश्ना लिंच' अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। आपको बता दें इससे पहले फिल्म 3 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी। बीजिंग में ही फिल्म का प्रीमियर रखा गया था। जिसके बाद फिल्म की स्टार कास्ट चीन के लिए रवाना होने वाली थी। महामारी के चलते सभी योजनाओं को रद्द करना पड़ा था।

 

Show More