scriptप्रियंका से पहले इन हसीनाओं से इश्क लड़ा चुके हैं निक जोनास | Patrika News
हॉलीवुड

प्रियंका से पहले इन हसीनाओं से इश्क लड़ा चुके हैं निक जोनास

5 Photos
6 years ago
1/5

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि निक अमेरिकन सिंगर हैं। बताया जा रहा है प्रियंका जल्द ही निक के साथ सगाई कर सकती है। बीते दिनों दोनों की कई रोमांटिक फोटोज सामने आई थीं। प्रियंका पहली लड़की नहीं है जिसे 25 साल के निक जोनस डेट कर रहे हैं। इससे पहले भी उनकी जिंदगी में कई हसीनाएं आ चुकी हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में।

2/5

मिली सायरस मिली सायरस सिंगर निक की पहली गर्लफ्रेंड मानी जाती हैं। ये दोनों पहली बार 2006 में एक चैरिटी इवेंट में मिले थे। लेकिन इनका प्यार मात्र एक साल तक ही चला। साल 2007 के अंत में उनका ब्रेकअप भी हो गया।

3/5

सेलेना गोमेज मिली सायरस से ब्रेकअप के बाद निक ने सेलेना गोमेज को डेट करना शुरू किया। 2008 में दोनों करीब आए। तब निक केवल 15 साल के थे। इनका रिलेशन भी एक साल ही चल पाया। इसके बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया।

4/5

लिली कॉलिन्स सेलेना से अलग होने के बाद निक ने ब्रिटिश अभिनेत्री लिली कॉलिन्स को डेट किया। माना जाता है कि सेलेना और निक की दूरियों की वजह लिली ही थी।

5/5

केंडाल जेनर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निक ने वर्ष 2015 में केंडाल को डेट करना शुरू किया था। हालांकि निक ने कभी इस रिश्ते को नहीं स्विकारा।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.