scriptमशहूर एक्ट्रेस के भाई को 25 साल की जेल, 11 साल की बेटी संग करता था रेप | Nicki Minaj brother Jelani Maraj sentenced to 25 yrs to life | Patrika News

मशहूर एक्ट्रेस के भाई को 25 साल की जेल, 11 साल की बेटी संग करता था रेप

locationमुंबईPublished: Jan 28, 2020 07:19:18 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

निकी मिनाज के 41 साल के भाई जेलानी ने कोर्ट में अपनी शर्मनाक हरकत के लिए माफी मांगी। उसने कहा कि मेरी वजह से जो भी दर्द हुआ मैं उसके लिए माफी ….

Nicki Minaj brother Jelani Maraj

Nicki Minaj brother Jelani Maraj

मशहूर अमेरिकी रैपर और एक्ट्रेस निकी मिनाज के भाई जेलानी मराज को 25 साल की जेल की सजा सुनाई गई है। जेलानी मराज पर अपनी 11 साल की सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। न्यूयॉर्क के एक न्यायाधीश ने कहा, ‘आपने इस बच्चे को बर्बाद कर दिया। तुमने उसके साथ बार बार बलात्कार किया।’ पीड़िता ने कहा कि यौन उत्पीड़न सप्ताह में चार बार और कभी-कभी दिन में दो बार होता है। पीड़िता ने बताया- ‘उसने धमकी दी थी कि अगर मैंने इस बारे में किसी को बताया तो वह मेरी मां को दूर भेज देगा। मैं इस घटना के बाद आत्महत्या करना चाहती थी। ऐसा कोई दिन नहीं गुजरा जब मैंने तनाव नहीं झेला।’ उनकी मां काम जाने के बाद इस कलयुगी पिता ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करते थे।
Nicki Minaj
कोर्ट में मांगी माफी
निकी मिनाज के 41 साल के भाई जेलानी ने कोर्ट में अपनी शर्मनाक हरकत के लिए माफी मांगी। उसने कहा कि मेरी वजह से जो भी दर्द हुआ मैं उसके लिए माफी चाहता हूं। मुझे बहुत ज्यादा शराब पीने की आदत थी। उसने कोर्ट में दया की अपील भी की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया और कहा कि तुमने इस बच्ची की जिंदगी खराब कर दी है।
Nicki Minaj
जेलानी को साल 2017 में आरोप साबित हो गए थे लेकिन निकी मिनाज ने अपने भाई को बेल दिलवा दी थी। इसके साथ ही जेलानी ने इस फैसले के खिलाफ अपील की थी जिसे अक्टूबर 2019 में और फिर 27 जनवरी को खारिज कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो