scriptअभिनेत्री ने फैंस को दी चेतावनी: अगर मेरी तस्वीरें शेयर या रीपोस्ट की तो… | now fans could not share or repost kim kardashian pics | Patrika News

अभिनेत्री ने फैंस को दी चेतावनी: अगर मेरी तस्वीरें शेयर या रीपोस्ट की तो…

locationमुंबईPublished: Feb 08, 2019 05:46:45 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अभिनेत्री अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

kim kardashian

kim kardashian

रियलिटी टीवी स्टार और अभिनेत्री किम किम कार्दशियन अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। वह एक फोटो शेयर करती हैं तो कुछ ही सेकेंड में वायरल हो जाती है। फैंस उनकी तस्वीरों को रीपोस्ट भी करते हैं लेकिन अब वे ऐसा नहीं कर पाएंगे।
फैंस को दी चेतावनी:
अब फैंस किम की तस्वीरों को रीपोस्ट नहीं कर पाएंगे। अभिनेत्री ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने साफ लिखा है कि कई एजेंसीज नहीं चाहती कि ये तस्वीरें उनकी बिना इजाजत के पोस्ट और रीपोस्ट हो जाएं।
अभिनेत्री ने फैंस को दी चेतावनी: अगर मेरी तस्वीरें शेयर या रीपोस्ट की तो...

लगेगा जुर्माना:
साथ ही किम ने अपने फैंस को कहा है कि वो उनकी ऐसी तस्वीरें बिल्कुल शेयर न करें जिनमें उन्होंने पोस्ट करते वक्त एजेंसी का नाम दिया गया हो। इस पोस्ट के कमेंट में एक यूजर ने बताया कि ये तस्वीरें रीपोस्ट करने पर ये एजेंसी रीपोस्ट जुर्माना ठोक सकती हैं।

अभिनेत्री ने फैंस को दी चेतावनी: अगर मेरी तस्वीरें शेयर या रीपोस्ट की तो...

इंस्टाग्राम पर हैं इतने मिलियन फॉलोअर्स:
बता दें कि किम कार्दशियन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 126.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। किम ने ‘बियोंड द ब्रेक’ से टीवी में डेब्यू किया था। वह फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो