scriptआॅस्कर 2019: होस्ट के लिए पहली पसंद था यह अभिनेता, कर दिया इंकार, ये देंगे विजेताओं को अवॉर्ड | Oscar 2019: dwayne johnson was first choice for host | Patrika News

आॅस्कर 2019: होस्ट के लिए पहली पसंद था यह अभिनेता, कर दिया इंकार, ये देंगे विजेताओं को अवॉर्ड

locationमुंबईPublished: Feb 08, 2019 07:48:30 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

91 वां अकादमी पुरस्कार समारोह यहां 24 फरवरी को होगा।

oscar

oscar

अभिनेता ड्वेन जॉनसन का कहना है कि उन्हें इस साल ऑस्कर की मेजबानी के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन ‘जुमांजी : वेलकम टू द जंगल’ के शूटिंग शेड्यूल की वजह से वह इसका हिस्सा नहीं बन सके। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ट्विटर पर एक प्रशंसक के जवाब में अभिनेता ने बताया कि वह इस वर्ष शो की मेजबानी के लिए अकादमी की पहली पसंद थे, लेकिन अपनी आगामी ‘जुमांजी’ सीक्वल की प्रतिबद्धताओं के कारण वह कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बन सके।
आॅस्कर 2019: होस्ट के लिए पहली पसंद था यह अभिनेता, कर दिया इंकार, अब ये देंगे विजेताओं को अवॉर्ड

उन्होंने कहा,’मैं इस वर्ष ऑस्कर की मेजबानी करने के लिए उनकी पहली पसंद था और मेरा लक्ष्य भी ऑस्कर को मजेदार और मनोरंजक बनाना था। कोशिश की लेकिन ‘जुमांजी’ की शूटिंग इसके आड़े आ गई।’ 91 वां अकादमी पुरस्कार समारोह यहां 24 फरवरी को होगा।

आॅस्कर 2019: होस्ट के लिए पहली पसंद था यह अभिनेता, कर दिया इंकार, अब ये देंगे विजेताओं को अवॉर्ड
बीते साल के ऑस्कर पुरस्कार विजेता एलीसन जेनी, सैम रॉकवैल, गैरी ओल्डमैन और फ्रांसेस मैकडोरमैंड 2019 के समारोह में विजेताओं को पुरस्कार देंगे। एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेस ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। पिछले साल के पुरस्कार विजेताओं एलीसन जेनी, सैम रॉकवैल, गैरी ओल्डमैन और फ्रांसेस मैकडोरमैंड ने खुद अपने—अपने नामों का लिफाफा खोला था। यह ऐलान ऐसे समय में किया गया है जब यह कयास लगाए जा रहे थे कि अकादमी बीते साल के विजेताओं द्वारा मौजूदा पुरस्कार विजेताओं को पुरस्कार देने की परंपरा खत्म करने जा रही है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो