script96वें ऑस्कर में स्टेज पर छाया ‘नाटू-नाटू’, अवार्ड विनिंग सॉन्ग ने फिर बटोरी सुर्खियां | oscar 2024 rrr naatu naatu scenes play jr ntr and ram charans watch video entertainment news | Patrika News
मनोरंजन

96वें ऑस्कर में स्टेज पर छाया ‘नाटू-नाटू’, अवार्ड विनिंग सॉन्ग ने फिर बटोरी सुर्खियां

Oscars 2024: एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) से जूनियर एनटीआर (N. T. Rama Rao Jr.) और राम चरण (Ram Charan) के ‘नाटू-नाटू’ ने ऑस्कर 2024 में एक कैमियो किया है। इस खास कैमियो की झलक ‘आरआरआर’ मूवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की है।

मुंबईMar 11, 2024 / 11:22 am

Riya Chaube

naatu_naatu_in_oscars_2024.jpg

ऑस्कर में नाटू-नाटू ने बिखेरा जलवा

Oscars 2024: 2023 में, जब आरआरआर (RRR) ने ऑस्कर जीता था, तब भारत के लिए यह एक हिस्टोरिकल मोमेंट था। वहीं इस साल तेजी से आगे बढ़ते हुए, कहानी ने एक नया मोड़ ले लिया। राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (N. T. Rama Rao Jr.) अभिनीत यह फिल्म लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थिएटर में फिर से सुर्खियों में आ गई। हालांकि यह फिल्म किसी भी नॉमिनेशन का हिस्सा नहीं थी। बावजूद इसके एसएस राजामौली की यह फिल्म ऑस्कर 2024 का हिस्सा बन गई। जिसमें नातू-नातू के सीन शामिल थे।


इस साल,बेस्ट ओरिजिनल सांग अवॉर्ड को प्रेजेंट करते समय, जब एरियाना ग्रांडे (Ariana Grande) और सिंथिया एरिवो (Cynthia Erivo) ने विनर की अनाउंसमेंट की, तब यह गाना बड़े स्क्रीन पर प्ले किया गया।



यह भी पढ़ें

बिना कपड़े पहने ऑस्कर के स्टेज पर पहुंचा ये एक्टर, बड़े से बड़े स्टार के उड़े होश





OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें


‘आरआरआर’ मूवी ने हॉलीवुड के लॉस एंजिलेस में आयोजित 96वें ऑस्कर अवॉर्ड्स सेरेमनी का एक वीडियो अपने ऑफिशियल एक्स पर पोस्ट किया है और कैप्शन में लाल दिल और फायर इमोजीज के साथ लिखा है, ‘ऑस्कर के स्टेज पर फिर से आरआरआर मूवी’
https://twitter.com/hashtag/Oscars?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / 96वें ऑस्कर में स्टेज पर छाया ‘नाटू-नाटू’, अवार्ड विनिंग सॉन्ग ने फिर बटोरी सुर्खियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो