scriptये क्या कह गई हॅालीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन…उनके खुदके फैन्स कर रहे हैं उनपर पर थू-थू… | Pamela Anderson believes actresses should aware of surroundind threats | Patrika News

ये क्या कह गई हॅालीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन…उनके खुदके फैन्स कर रहे हैं उनपर पर थू-थू…

Published: Dec 04, 2017 01:56:31 pm

Submitted by:

Riya Jain

ये क्या कह गई हॅालीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन…उनके खुदके फैन्स कर रहे हैं उनपर पर थू-थू…

Pamela Anderson

Pamela Anderson

जैसा की हम सब जानते हैं इन दिनो हार्वी विंस्टीन की यौन शोषण की कंट्रोवर्सी लगातार सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं। हॉलीवुड के साथ ही पूरी दुनिया में उसके नाम का मजाक बना रही हैं और उन्हें खरी खोटी सुना रही हैं। लेकिन ये क्या हॅालीवुड की एक एक्ट्रेस अभी भी उनका साथ दे रही हैं और ये कोई और नहीं बल्कि हॅालीवुड की जानी मानी अदाकारा बेवॉच गर्ल पामेला एंडरसन हैं।

जी हां कुछ ही दिनों पहले पामेला ने इस मामले पर अपनी राय देते हुए कहा था कि हार्वी पर इल्जाम लगाने वाली एक्ट्रेसेज को खुद भी पता होना चाहिए था कि उनके साथ क्या होने वाला है। दरअसल उनके कहने का मतलब ये था कि इस यौन शोषण मामले में हार्वी के साथ ही वो एक्ट्रेसेज भी जिम्मेदार थीं जिनके साथ ये घटनाएं घटीं।

बता दें 50 साल की पामेला अपने समय में मशहूर प्लेमेट यानी प्लेबॉय मैगजीन की कवर गर्ल रह चुकी है। कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में बताया था कि जब हार्वी इन लड़कियों को होटल के कमरों में बुलाता था तो इन्हें मालूम होना चाहिए था कि वहां क्या होने वाला था।

उनका इतना ही कहना था की सारी दुनिया यहां तक की उनपर जान छिड़कने वाले उनके फैन्स भी पामेला खिलाफ होने लगे हैं। लेकिन पामेला अभी भी अपनी इस बात पर टिकी हुई हैं।

बता दें हाल में पामेला ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि वो किसी भी पीड़ित व्यक्ति पर इल्जाम नहीं लगा रही थीं. वो चाहती हैं कि महिलाएं अपने आस-पास की गतिविधियों को लेकर अधिक सजग हों और ध्यान रखें कि किस जगह पर उनके साथ कैसी घटना हो सकती है।

पामेला ने कहा,- मैं किसी पीड़िता को शर्मिंदा नहीं कर रही हूं। हार्वी एक घटिया इंसान है। लेकिन खुद की सुरक्षा करना सीखने के लिए बहुत से कोर्स मौजूद हैं। लड़कियां मार्शल आर्ट्स सीख सकती हैं। हमें पता होना चाहिए कि समस्या कहां है और हम उससे कैसे निपट सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा की वे बेवजह माफी नहीं मांगेंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो