scriptPICS: ये है दुनिया की सबसे महंगी डायमंड रिंग, सुरक्षा में तैनात होंगे सुरक्षा जवान | Patrika News
हॉलीवुड

PICS: ये है दुनिया की सबसे महंगी डायमंड रिंग, सुरक्षा में तैनात होंगे सुरक्षा जवान

4 Photos
6 years ago
1/4

नई दिल्ली। अभी कुछ दिनों पहले आपने हमारी वेबसाइट पर एक खबर पढ़ी होगी कि मध्य प्रदेश में एक ऐसा पेड़ जिसकी सुरक्षा में 4 जवानों की बहाली की गई है। आज हम ऐसी ही एक और स्टोरी बताने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। बता दें कि रियैलिटी टीवी की जानी मानी हस्ती पेरिस हिल्टन ने सगाई कर ली है। हिल्टन ने अपने बॉयफ्रेंड क्रिस जिल्का के साथ आगे की ज़िंदगी बिताने का फैसला लिया है।

2/4

इस खास मौके पर क्रिस ने हिल्टन को प्रपोज़ करते वक्त पियर शेप की एक ज़बरदस्त डायमंड रिंग पहनाई। आपको बता दें कि इस रिंग की कीमत करीब 12 करोड़ रुपये बताई जा रही है। अपने प्यार के इतनी बेशकीमती गिफ्ट की सुरक्षा के लिए हिल्टन ने अब सिक्योरिटी गार्ड्स को नियुक्त किया है। जो क्रिस द्वारा हिल्टन को गिफ्ट की गई रिंग की सुरक्षा करेंगे।

3/4

जानकारी के मुताबिक हिल्टल ने रिंग की 24 घंटे सुरक्षा के लिए गार्ड्स की नियुक्ति की है। गौरतलब है कि करीब 7 साल पहले ऑस्कर की एक पार्टी में हिल्टन और क्रिस मिले थे।

4/4

हिल्टन ने रिंग के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, ''मैं बहुत खुश हूं कि मैं अपने प्यार, अपने दोस्त और अपने सोलमेट के साथ सगाई कर रही हूं। मेरे लिए जिल्का हर हाल में परफेक्ट। बहुत ज्यादा वफादार, दयालु और समर्पित है। मुझे दुनिया की सबसे लकी लड़की होने जैसा फील हो रहा है। तुमने मेरा सपना पूरा कर दिया।''

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.