scriptजेठ की बर्थडे पार्टी में ट्रांसपेरेंट शॉर्ट ड्रेस में पहुंची प्रियंका चोपड़ा, देखते ही सब रह गए हैरान | priyanka chopra and nick jonas at joe jonas birthday party, pics viral | Patrika News

जेठ की बर्थडे पार्टी में ट्रांसपेरेंट शॉर्ट ड्रेस में पहुंची प्रियंका चोपड़ा, देखते ही सब रह गए हैरान

locationमुंबईPublished: Aug 18, 2019 01:44:51 pm

ट्रांसपेरेंट ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में प्रियंका ने ढहाया बोल्डनेस का कहर….

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि इन दिनों प्रियंका न्यूयॉर्क में पति निक जोनस संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें वायरल करती रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रियंका की पति निक जोनस के साथ कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। प्रियंका की ये तस्वीरें उनके जेठ जो जोनस की बर्थडे पार्टी की हैं और तस्वीरों में प्रियंका ब्लैक कलर की शॉर्ट फैदर ड्रेस में काफी बोल्ड लग रही हैं। इतना ही नहीं पीसी की ये ब्लैक ड्रेस ट्रांसपेरेंट भी है।

Priyanka Chopra

मिनिमल मेकअप से कम्पलीट किया लुक
प्रियंका ने ट्रांसपेरेंट ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप,मेहरून लिपस्टिक और खुले बाल और ईयरिंग्स के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया। साथ ही फुटविअर की बात की जाए तो उन्होंने ब्लैक कलर की हील्स कैरी कर रखी थी, जिसके पीछे फर लगी हुई थी।

Priyanka Chopra

फॉर्मल सूट में हैंडसम लग रहे हैं निक जोनस
बात करें प्रियंका के पति निक जोनस की तो वह ब्लैक कलर के फॉर्मल सूट में हैंडसम नजर आए। साथ ही कपल ने एक-दूसरे हाथों में हाथ डाले खूब पोज दिए। दोनों की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वहीं फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद भी कर रहे हैं। वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो जल्द ही प्रियंका हाॅलीवुड काॅमेंडी फिल्म और सोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो