script

सनसेट के दौरान प्रियंका को अपनी बाहों में लेकर निक जोनस ने किया रोमांटिक डांस, देखें वीडियो

locationमुंबईPublished: Jul 07, 2019 11:04:28 am

Submitted by:

Riya Jain

निक और प्रियंका की एक वीडियो ( nick jonas and priyanka chopra romantic dance ) सामने आई है, जो आते ही वायरल हो गई है।

priyanka chopra and nick jonas dance video

priyanka chopra and nick jonas dance video

बी-टाउन और हॅालीवुड की मशहूर जोड़ी निक जोनस ( Nick Jonas ) और प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों ( nick jonas and priyanka chopra photos ) और वीडियोज ( nick jonas and priyanka chopra videos ) को लेकर छाए रहते हैं। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है।

priyanka-chopra-and-nick-jonas-romantic-dance-video

इन दिनों काम से ब्रेक लेकर ये जोड़ा एक दूसरे के साथ खास वक्त बिता रहा है। इसी बीच निक और प्रियंका की एक वीडियो ( nick jonas and priyanka chopra romantic dance ) सामने आई है, जो आते ही वायरल हो गई है।

 

priyanka-chopra-and-nick-jonas-romantic-dance
View this post on Instagram

🇮🇹 + ❤️

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

इस वीडियो में निक ने प्रियंका को अपनी बाहों में ले रखा है, और उनके साथ बेहद रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ कपल डांस कर रहे हैं। साथ ही ये डांस स्टार्स रोमांटिक लोकेशन पर कर रहे हैं। ये पूरा व्यू देखते ही बनता है। जब से प्रियंका ने निक से शादी की है उनकी खुशी सातवें आसमान पर हैं। निक और प्रियंका कई मौकों पर एक दूसरे की तारीफ करते नहीं थकते।

 

priyanka-chopra-and-nick-jonas

कहा जा सकता है की दोनों अपनी शादी को काफी एन्जॅाय कर रहे हैं। प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘ द स्काई इज पिंक ‘ ( the sky is pink ) की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर फरहान अख्तर ( Farhan Akhtar ) और जायरा वसीम (zaira wasim ) है। यह फिल्म पीसी की बॅालीवुड में कमबैक मूवी होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो