script

इतने लोगों के सामने ये क्या कर रहे हैं प्रियंका-निक? तस्वीर देख छूट जाएंगे पसीने…

locationमुंबईPublished: Dec 30, 2018 01:26:41 pm

Submitted by:

Riya Jain

प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) और निक जोनस (nick jonas) की हाल में एक तस्वीर सामने आई हैं जिसमें ये जोड़ा बड़े ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है (priyanka and nick romantic photos)।

priyanka chopra and nick jonas romantic vacation pics after wedding

priyanka chopra and nick jonas romantic vacation pics after wedding

प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) और निक जोनस (nick jonas) ने हाल में एक दूसरे से शादी की है। शादी के बाद से दोनों का रोमांस सांतवे आसमान पर पहुंच गया है। प्रियंका और निक (priyanka and nick wedding) लगातार सोशल मीडिया पर एक दूसरे की खूबसूरत तस्वीरें अपलोड कर रहे हैं।

priyanka-chopra-and-nick-jonas
View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

हाल में एक और तस्वीर सामने आई हैं जिसमें ये जोड़ा बड़े ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है (priyanka and nick romantic photos)।
priyanka-chopra-and-nick-jonas-honeymoon

इस दौरान निक जहां जीब निकालकर बैठे हैं वहीं प्रियंका मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। दोनों की ये तस्वीर काफी क्यूट लग रही है। वैसे बता दें शादी से पहले पीसी और निक का एक हॅाट फोटोशूट भी काफी वायरल हुआ था। इस दौरान प्रियंका और निक इंटिमेट होते नजर आए थे।

View this post on Instagram

😍

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

priyanka-chopra-and-nick-jonas-kiss

बता दें प्रियंका और निक ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में क्रिश्चियन और हिंदू रस्मों से शादी की। इस ग्रैंड वेडिंग की ऑफिशियल तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं। बता दें, प्रियंका चोपड़ा बहुत जल्द फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आने वाली है। उन्होंने अपनी शादी से पहले ही इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो