scriptदुनिया की परवाह किए बैगर एक-दूसरे के प्यार में खोए प्रियंका-निक, वीडियो हुआ वायरल | Priyanka chopra and nick jonas workout video goes viral on social medi | Patrika News

दुनिया की परवाह किए बैगर एक-दूसरे के प्यार में खोए प्रियंका-निक, वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Jul 11, 2019 01:04:27 pm

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने एक बार फिर साबित किया क्यों हैं परफेक्ट कपल, वीडियो में देखिए दोनों का दिलकश अंदाज….

Priyanka chopra

Priyanka chopra

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) और निक जोनस (Nick Jonas) को न्यूली वेड कपल में सबसे फिट और परफेक्ट माना जा रहा है। आए दिन यह कपल सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो के लिए सुर्खियां बटोरता रहता है। हाल में प्रियंका की पूल किनारे वाली तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं जिनको खुद उनके पति निक जोनस ने क्लिक किया था। शादी के बाद से ही यह कपल चर्चा में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ा रहा। ऐसा लगता है जैसे निक और प्रियंका को भली भांती पता है कि अपने फैंस के बीच उन्हें किस तरह सुर्खियों में बने रहा है। यहां देखिए वीडियो…

Priyanka chopra

वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल
हाल ही में सामने आया प्रियंका-निक का वर्कआउट वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने यह कपल साथ-साथ वर्कआउट करता नजर आ रहा है। वीडियो में जहां निक पुश अप्स करते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं प्रियंका अपने को पूरी तरह से फिट रखने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं।

Priyanka chopra

एक-दूसरे को देते हैं पूरा टाइम
वीडियो देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि यह कपल एक-दूसरे को पूरा टाइम देता है। वीडियो में निक जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं तो यहां प्रियंका भी उनका साथ बखूबी दे रही हैं। दुनिया की परवाह ना करते हुए दोनों बीएस एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह खोए हुए हैं।

View this post on Instagram

Under the Tuscan ☀️ #teampixel 📷: @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra a Jonas (@priyankachopra) on

जल्द ही टूर पर जाएंगे निक जोनस
आपको बता दें कि निक जल्द ही जोनस ब्रदर्स के दौरे पर जाने वाले है जिसकी वजह से यह जोड़ी जितना संभव हो सकता है एक-दूसरे के साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। वहीं प्रियंका शोनाली बोस की ‘द स्काई इज़ पिंक’ में फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम की सह-अभिनेत्री के रूप में दिखाई देंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो