script

बॉलीवुड के टॉप एक्टर और एक्ट्रेस हैैरान, प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लेती हैं इतने करोड़

locationमुंबईPublished: Jul 08, 2020 12:27:15 pm

इंस्टाग्राम से करोड़ों की कमाई करने वाले सितारों की लिस्ट सामने आ गई है। वर्ष 2019 की रिच लिस्ट (Instagram reach list )में केवल एक ही बॉलीवुड सेलेब्स का नाम है और वह हैं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka chopra )…..

Priyanka chopra

Priyanka Chopra

सेलेब्स जितने सोशल मीडिया पर पॉपुलर होते हैं उतनी ही ज्यादा वे उस प्लेटफॉर्म से कमाई करते हें। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स करोड़ों कमाते हैं। इंस्टाग्राम से करोड़ों की कमाई करने वाले सितारों की लिस्ट सामने आ गई है। वर्ष 2019 की रिच लिस्ट (Instagram reach list )में केवल एक ही बॉलीवुड सेलेब्स का नाम है और वह हैं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) । वे भारत की और इस लिस्ट में शामिल होने वाली पहली अभिनेत्री हैं।

यह लिस्ट इंस्टाग्राम के शेड्यूलिंग टूल HopperHQ ने जारी की है। प्रियंका ( Priyanka chopra ) इसमें 28वें नंबर पर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करने के लिए 2.16 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। बता दें कि पिछले साल प्रियंका इस लिस्ट में 19वीं स्थान पर थीं।

प्रियंका के अलावा भारत की और से इस लिस्ट में शामिल होने वालों में विराट कोहली भी हैं। विराट, प्रियंका से दो पायदान उपर हैं। वे इस लिस्ट में 26वीं स्थान पर हैं। विराट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करने के 2.21 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। बता दें कि प्रियंका और विराट दोनों ही इस लिस्ट में शामिल होने वाले पहले भारतीय हैं।

इस लिस्ट में अभिनेता ड्वेन जॉनसन का नाम सबसे टॉप पर है। वे इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता हैं। ड्वेन के अलावा इस लिस्ट में काइली जेनर, फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, मॉडल किम कार्दशियन, सिंगर सेलेना गोमेज, एरियाना ग्रांडे, बियॉन्से नोल्स, जस्टिन बीबर, टेलर स्विफ्ट जैसे कई सितारे हैं। बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेजन प्राइम वीडियो के साथ दो साल की डील साइन की है। इस डील के बदले प्रियंका को एक मोटी रकम मिलने वाली है।

ट्रेंडिंग वीडियो