scriptकोरोना के बीच बच्चों की मदद के लिए प्रियंका चोपड़ा ने उठाया ये बड़ा कदम, वीडियो वायरल | https:www.instagram.compB-2U3ApjJOVPriyanka Chopra helping students in LA adapt to virtual classrooms | Patrika News

कोरोना के बीच बच्चों की मदद के लिए प्रियंका चोपड़ा ने उठाया ये बड़ा कदम, वीडियो वायरल

locationमुंबईPublished: Apr 16, 2020 11:19:36 am

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे विद्यार्थियों की सहायता के नए कॅन्सेप्ट पर बातें कर रही हैं…
 

Priyanka chopra

Priyanka chopra

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) लॉकडाउन के दौरान वर्चुअल क्‍लास लेने वाले बच्‍चों की मदद कर रही हैं। उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया और बताया कि एक ब्रैंड के साथ पार्टनरशिप करते हुए उन बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) लॉकडाउन के दौरान वर्चुअल क्‍लास लेने वाले बच्‍चों की मदद कर रही हैं।

Priyanka chopra

बच्‍चों को हेडफोन्‍स उपलब्‍ध कराने की पहल शुरू की है जो कोरोना के कारण नए वर्चुअल क्‍लासरूम्‍स को अटैंड कर रहे हैं। प्रियंका ने बताया कि यूथ इम्‍पावरमेंट और एजुकेशन में सक्‍सेस, ये दो ऐसी चीजें हैं जो उनके दिल के करीब हैं। वीडियो के आखिर में उन्होंने फैंस को प्रोत्‍साहित करने की कोशिश की थी।

Priyanka chopra

प्रियंका और उनके पति निक ने प्राइम मिनिस्‍टर्स सिटिजन असिस्‍टेंस और पीएम केयर्स फंड, यूनिसेफ एवं गूंज समेत 10 चैरिटीज में डोनेशन किया है। हालांकि, उन्‍होंने कितना अमाउंट डोनेट किया, इसकी जानकारी नहीं है। प्रियंका ने नर्सों के लिए भी डोनेशन दिया है। उन्‍होंने हेल्‍थकेयर वर्कर्स और पैरामेडिकल स्‍टाफ की तारीफ भी की थी जो दिन-रात मरीजों का ट्रीटमेंट कर रहे हैं और उन्‍हें वायरस से बचा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो