scriptइवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने पहने ऐसे कपड़े, दिख गया सबकुछ, आग की तरह वायरल हुईं तस्वीरें | priyanka chopra latest bold pics viral on social media | Patrika News

इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने पहने ऐसे कपड़े, दिख गया सबकुछ, आग की तरह वायरल हुईं तस्वीरें

locationमुंबईPublished: Aug 12, 2019 01:50:12 pm

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) अब ‘देसी गर्ल’ नहीं रही। वह शादी के बाद दिन प्रतिदिन बोल्ड होती जा रही हैं….

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) अब ‘देसी गर्ल’ नहीं रही। वह शादी के बाद दिन प्रतिदिन बोल्ड होती जा रही हैं। प्रियंका बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस बिल्कुल अलग है। वह अक्सर अपने पहनावे को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वह किसी रानी से कम जिंदगी नहीं जी रही हैं। भले ही वो ज्यादा फिल्में नहीं कर रही, लेकिन प्रियंका ( Priyanka Chopra ) को भली भांती पता है कि उन्हें सुर्खियों में कैसे बने रहना है। अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहने वाली प्रियंका एक बार फिर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जब से प्रियंका पेरिस गई हैं उनकी एक के बाद एक नए लुक में तस्वीरें सामने आ रही हैं और हर लुक में वह जमकर कहर भी ढहा रही हैं।

Priyanka Chopra

बोल्ड लुक की तस्वीरें हुईं वायरल
बता दें कि हाल ही में प्रियंका ने एक इवेंट में शिरकत की थी, जहां वो बोल्ड ड्रेस में कारपेट पर उतरी। बात करें प्रियंका की ड्रेस की तो उन्होंने नेट के टॉप के साथ व्हाइट ब्लेजर और मैचिंग पैंट पहनी थीं जिसमें वे काफी बोल्ड लग रही हैं। इस तस्वीरों में प्रियंका का शरीर साफ दिख रहा है।

Priyanka Chopra

कारपेट पर कातिलाना अंदाज में दिए पोज
वायरल हो रही प्रियंका की लेटेस्ट तस्वीरों में वे काफी बोल्ड लुक में दिख रही हैं। उन्होंने ब्लैक कलर के स्कार्फ को ब्लेजर के साथ टाई किया है। साथ उनके मेकअप की बात की जाए तो उन्होंने मिनिमल मेकअप, पिंक आईशेडो और पिंक लिपस्टिक से अपने लुक को कम्पलीट किया। साथ ही अदाकारा के हेयरस्टाइल की बात करें तो प्रियंका ने बालों का पार्टीशन कर पोनी की थी और इस दौरान प्रियंका द्वारा ब्लैक हाई हील्स कैरी किए गए थे। कार्पेट पर पीसी ने कातिलाना अंदाज में पोज भी दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो