scriptअब प्रियंका के नाम की मोहताज नहीं हैं मां मधु चोपड़ा, खुद के दम पर मुंबई में शुरू किया ये काम, लोगों ने किया सलाम | priyanka chopra mother madhu chopra started new work | Patrika News
हॉलीवुड

अब प्रियंका के नाम की मोहताज नहीं हैं मां मधु चोपड़ा, खुद के दम पर मुंबई में शुरू किया ये काम, लोगों ने किया सलाम

हाल में एक्ट्रेस देश वापस लौटी हैं और परिवार के साथ समय बीता रही हैं।

मुंबईApr 30, 2019 / 02:45 pm

Amit Singh

priyanka

priyanka

प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ के कारण काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल में एक्ट्रेस देश वापस लौटी हैं और परिवार के साथ समय बीता रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीर शेयर की है जिसे लेकर वह इन दिनों चर्चा में हैं।

priyanka-chopra-mother-madhu-chopra-started-new-work

दरअसल प्रियंका की मां मधु चोपड़ा पेशे से एक डॉक्टर हैं। अब उन्होंने मुंबई में एक क्लीनिक खोली है। प्रियंका ने क्लीनिक की कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। इन फोटोज में प्रियंका अपनी मां और वहां के स्टॉफ के साथ नजर आ रही हैं।

 

priyanka-chopra-mother-madhu-chopra-started-new-work

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, मेरी मां ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में आज एक नया कदम उठाया है। उन्होंने @studio_aesthetique के साथ सफल venture किया है। इस मौके पर उनके साथ रहने पर गर्व है। बधाई मां, कठिनाईयों के सामने अपने आपको चैलेंज करने की आपकी काबिलियत हमें प्रेरित करती है।

Home / Entertainment / Hollywood News / अब प्रियंका के नाम की मोहताज नहीं हैं मां मधु चोपड़ा, खुद के दम पर मुंबई में शुरू किया ये काम, लोगों ने किया सलाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो