जानें, उस रात की पूरी कहानी, जब प्रियंका को देखते ही फिदा हो गए थे निक

Bhup Singh
| Updated: 01 Dec 2019, 04:07:15 PM (IST)
जानें, उस रात की पूरी कहानी, जब प्रियंका को देखते ही फिदा हो गए थे निक
Priyanka Chopra

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra और अमरीकन सिंगर निक जोनस Nick Jonas रविवार को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी Wedding Anniversary सेलिब्रेट कर रहे हैं....

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra और अमरीकन सिंगर निक जोनस Nick Jonas रविवार को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी Wedding Anniversary सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस कपल ने पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में धूमधाम से शादी रचाई थी। एक दिसंबर को क्रिश्चियन वेडिंग और दो दिसंबर को हिंदू रीति रिवाज से शादी के बंधन में बधे। हाल ही प्रियंका ने निक जोनस को सरप्राइज देते हुए एक 'डॉग' गिफ्ट में दिया था। वहीं कुछ समय पहले निक जोनस ने पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर प्रियंका को सरप्राइज गिफ्ट देने का ऐलान किया था। हालांकि, उन्होंने अपने सीक्रेट प्लान को लेकर कोई खुलासा नहीं किया था। क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि प्रियंका को इस बात पता चले।

Priyanka Chopra, Nick Jonas

पिछले एक साल से सुर्खियों में प्रियंका-निक
प्रियंका और निक इस वक्त इंडस्ट्री की सबसे रोमांटिक और ग्लैमरस जोड़ियों में से एक है। इस कपल की शादी को एक साल हो गया है, लेकिन अभी भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है। शादी के बाद एक साल के अंतराल में जब भी ये दोनों साथ दिखे तो रोमांस ही रोमांस नजर आया।

Priyanka Chopra

आइए जानते हैं पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर दोनों लव स्टोरी...

पहली नजर में हुआ प्यार
निक को प्रियंका से पहली नजर में प्यार हुआ था। दोनों की मुलाकात एक पार्टी में कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। निक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'द वैनिटी फेयर ऑस्कर्स पार्टी' में पहली बार प्रियंका को देखकर वे फिदा हो गए थे। वर्ष 2017 में मेट गाला से कुछ महीने पहले ही इस पार्टी का आयोजन कराया गया था।

Show More