10 महीने बाद हुआ खुलासा, प्रियंका से शादी करने से पहले निक जोनस को इस शख्स से लेनी पड़ी परमिशन, वरना हो जाता बवाल
Bhup Singh
| Updated: 08 Oct 2019, 06:24:01 PM (IST)
10 महीने बाद हुआ खुलासा, प्रियंका से शादी करने से पहले निक जोनस को इस शख्स से लेनी पड़ी परमिशन, वरना हो जाता बवाल
Priyanka Chopra

प्रियंका ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि निक जोनस ( Nick Jonas ) ने मुझसे शादी करने से पहले मेरी मां मधु चोपड़ा से पूछा था....Farhan Akhtar,
Madhu Chopra, Nick Jonas, The Sky Is Pink, Zaira Wasim, priyanka chopra

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra ) इन दिनों अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' ( The Sky Is Pink ) को जमकर प्रमोट कर रही हैं। उनकी यह फिल्म रियल लाइफ पर बेस्ड है। फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर ( Farhan Akhtar ) और जायरा वसीम ( Zaira Wasim ) हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रियंका अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोल रही हैं। हाल ही एक प्रमोशनल इवेंट में प्रियंका ने बताया कि निक जोनस ने उनके साथ शादी करने से पहले किससे इजाजत ली थी। प्रियंका ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि निक जोनस ( Nick Jonas ) ने मुझसे शादी करने से पहले मेरी मां मधु चोपड़ा से पूछा था।

Priyanka Chopra, Nick Jonas

मां को नहीं हुआ था विश्वास
जब प्रियंका से पूछा गया कि जब उनकी मां को पता चला कि अमरीकन सिंगर निक जोनस से शादी करना चाहती हैं तो उनका रिएक्शन कैसा था। इसका जवाब देते हुए प्रियंका ने कहा कि मेरी मां कभी ऐसी नहीं रही। इतना ही नहीं जब निक जोनस को डेट कर रही थी तो खुद मुझे नहीं पता ये सब भी मेरी मां ने ही मुझसे पूछा था। निक जोनस भी हमेशा अपनी बात को लेकर क्लीयर थे। उन्होंने अमरीका से उड़ान भरी और मुझसे शादी करने के लिए मेरे से पूछने की बजाय मेरी मां से पूछा। क्या मैं प्रियंका से शादी कर सकता हूं। इसके बाद मुझे पता चला कि निक और मेरी मां के बीच मेरी शादी को लेकर बातचीत हो चुकी है।

Priyanka chopra

स्क्रिप्ट सुनते ही मूवी करने की सोची
प्रियंका ने अपनी आगामी फिल्म को लेकर बातचीत करते हुए कहा कि जब मैंने 'द स्काई इज पिंक' की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं फिल्म करने को तैयार हो गईं। प्रियंका ने बताया कि 'द स्काई इज पिंक' को किस तरह पूरा किया और इस साल टीआईएफएफ में टीएसआईपी के प्रीमियर के दौरान मिली प्रतिक्रिया से वे काफी अभिभूत हैं।

Priyanka Chopra
Show More