कोरोना वायरस के खौफ में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, वीडियो शेयर कही ऐसी बात

Bhup Singh
| Updated: 22 Mar 2020, 01:18 PM IST
कोरोना वायरस के खौफ में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, वीडियो शेयर कही ऐसी बात
Priyanka chopra

कोरोना: प्रियंका-निक को सताई लोगों की चिंता, वीडियो के जरिए लिया हालचाल....

 

कोरोना वायरस coronavirus महामारी के चलते दुनियाभर में दहशत फैली हुई है। इस वायरस से बचने के लिए सेलेब्स सहित लोगों को खुद को घर के आइसोलेशन में कैद कर रखा है। सरकार भी इस वायरस को रोकने के लिए भरसक प्रयास करने के साथ ही जागरुकता अभियान चला रही है। खुद भारत के पीएम नरेन्द्र ने देश के नाम संबोधन में इससे बचने की सलाह दी है। इस बीच बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra भी लगातार वीडियो शेयर कर लोगों को जागरुक कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

Love you all. ❤️ @priyankachopra

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

Priyanka chopra

इस समय प्रियंका Priyanka और उनके पति निक जोनस Nick Jonas दोनों घर के आइसोलेशन में कैद हैं। दोनों ने पिछले 10 दिनों से घर के बाहर कदम नहीं रखा है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए दोनों लगाातर पूरी दुनिया से जुड़े हुए हैं। सोशल मीडिया के जरिए ये दोनों ना सिर्फ लोगों को जागरुक कर रहे हैं बल्कि अफवाहें ना फैलाने की अपील करते भी दिख रहे हैं। अब एक बार फिर निक जोनस ने प्रियंका के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 

Priyanka chopra

प्रियंका और निक का देश को संदेश
सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में निक जोनस कह रहे हैं-'मुझे पता है कि ये समय हर किसी के लिए मुश्किल है। उम्मीद करता हूं कि आप सभी कुशल हैं। मैं आप तक अपनी पॉजिटिव एनर्जी भेज रहा हूं। इसी बात को आगे बढ़ाते हुए प्रियंका कहती हैं 'हमें एक-दूसरे का ध्यान रखना है। उम्मीद करती हूं कि आप सभी सुरक्षित हैं।' हालांकि, ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी प्रियंका कई वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं।

ऐसे टाइम पास कर रही हैं प्रियंका
प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ क्वारनटीन के साथ अच्छा समय बिता रही हैं। उन्होंने अपने पेट डॉग के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में वे काफी खुश नजर आ रही थीं। प्रियंका का वो अदांज लोगों को खूब पसंद आया था।

coronavirus
Show More