प्रियंका-निक की शादी की इन खबरों को लेकर नाराज हुईं परिणीति, जानें क्या है वजह?

By: Riya Jain
| Published: 15 Nov 2018, 10:13 AM IST
प्रियंका-निक की शादी की इन खबरों को लेकर नाराज हुईं परिणीति, जानें क्या है वजह?
priyanka chopra nick jonas wedding venue outfits date bridemaid detail

रियंका के करीबी रिश्तेदार, Best Man और Bridesmaids राल्फ लॉरेन की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनेंगे । इसके पीछे की वजह बेहद खास है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादी का माहौल है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। इन दोनों की शादी के बाद बॅालीवुड और हॅालीवुड की स्टार प्रियंका चोपड़ा भी निक जोनस संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों की शादी की नई अपडेट्स सामने आई है, तो आइए देखते हैं निक और प्रियंका की शादी में क्या खास होने वाला है।

 

priyanka-chopra-nick-jonas

प्रियंका और निक 2 दिसंबर को जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में शादी करने वाले हैं। शादी की कई रस्में नवंबर के आखिरी दो दिनों में शुरू की जाएंगी। निक-प्रियंका की शादी पंजाबी परंपरा के अनुसार होगी l इसके अलावा संगीत, मेहंदी और बारात समारोह भी पंजाबी रीति-रिवाज से किया जाएगा। इस शादी के फंक्शन में घर-परिवार और दोस्तों के साथ 100 से 150 लोग शामिल होंगे।

 

priyanka-chopra-nick-jonas

निक जोनस का ड्रेस इवोरी सफेद और प्रियंका की शादी का जोड़ा लाल होगा। इसके अलावा प्रियंका के करीबी रिश्तेदार, Best Man और Bridesmaids राल्फ लॉरेन की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनेंगे । इसके पीछे की वजह बेहद खास है। दरअसल, मेट गाला में जब राल्फ की ड्रेस पहन कर प्रियंका पहुंची थी तभी उनकी नजरें निक से मिलीं और फिर प्यार हो गया। साथ ही सुनने में आया था कि प्रियंका की ब्राइड्समेड परिणीति चोपड़ा नहीं बल्कि उनकी बेस्ट फ्रेंड Mubina Rattonsey बनेंगी। लेकिन अब इन खबरों का खंडन करते हुए एक्ट्रेस परिणीति ने एक ट्वीट जारी किया। इसमें उन्होंने लिखा, 'मेरी विनती है कि बिना रिसर्च किए कोई खबर न छापें।'

priyanka-chopra-nick-jonas

गौरतलब है कि प्रियंका और निक ने इस साल अगस्त में मुंबई में सगाई कर ली थी । इसके साथ ही प्रियंका और निक को शादी का लाइसेंस भी मिल गया है।अमेरिकी कानून के मुताबिक दोनों देशों में वहां के लोगों को शादी के लिए लाइसेंस की जरुरत होती है। पिछले दिनों ब्रेवर्ली हिल्स कोर्टहाउस में दोनों ने लाइसेंस के लिए जरुरी दस्तावेज के साथ प्रक्रिया पूरी की।

Priyanka Chopra