scriptQuantico 3: प्रियंका के शो का नया पोस्टर जारी, रिवॉल्वर थामे ढा रही हैं कहर | Priyanka Chopra Shares New Poster Of Quantico Season 3 | Patrika News

Quantico 3: प्रियंका के शो का नया पोस्टर जारी, रिवॉल्वर थामे ढा रही हैं कहर

Published: Apr 04, 2018 11:51:07 am

Submitted by:

Amit Singh

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अपने अमरीकी टीवी सीरियल ‘क्वांटिको’ के सीजन 3 में नजर आने वाली हैं। इस सीरियल में प्रियंका के काम को काफी सराहा गया है।

priyanka

priyanka

हिन्दी फिल्म जगत से हॉलीवुड में भी पहचान बना चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अपने अमरीकी टीवी सीरियल ‘क्वांटिको’ के सीजन 3 में नजर आने वाली हैं। इस सीरियल में प्रियंका के काम को काफी सराहा गया है। शो में अभिनेत्री के किरदार का नाम एलेक्स पेरिश है जो एक एफबीआई एजेंट है। हाल ही में इस शो के कुछ हिस्सों की शूटिंग न्यूयॉर्क में पूरी हुई है। जिसके बाद वो कुछ समय के लिए भारत आ गई। इस शो से जुड़ा पोस्टर प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर में वो हाथों में रिवॉल्वर लिए ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। यह शो 26 अप्रेल से टेलीकास्ट होने जा रहा है।

 

शो की शूटिंग बाकी
गौरतलब है कि अभी शो की शूटिंग बाकी है। इन दिनों प्रियंका ‘क्वांटिको 3’ की शूटिंग के लिए आयरलैंड में हैं। शो का पोस्टर प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘नई टीम, नई चुनौतियों और नए ट्रिक्स के साथ एबीसी क्वांटिको, नया सीजन पूरी तरह से रोमांच और सरप्राइज से भरा हुआ है। आपकी स्क्रीन पर 26 अप्रेल से आएगा ‘एबीसी क्वांटिको’।’

सीजन 3 में कम होंगे एपिसोड्स
‘क्वांटिको 3’ नए सीजन में 13 एपिसोड होंगे। बता दें कि ये पहले दोनों सीजन के मुकाबले कम है। ‘क्वांटिको’ सीजन 1 और सीजन 2 में 22-22 एपिसोड्स थे।

कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट झोली में
आज प्रियंका इंटरनेशनल एक्ट्रेस बन गई हैं।’क्वांटिको’ के साथ ही प्रियंका के पास हॉलीवुड की 2 फिल्में हैं। पहली फिल्म है ‘ए किड लाइक जेक’ और दूसरी फिल्म है ‘इजन्ट इट रोमांटिक’। बताया जा रहा है कि प्रियंका अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकाल कर मई में स्वदेश लौटेंगी। जल्द ही वो बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। गौरतलब है कि प्रियंका पिछली बार साल 2016 में प्रकाश राज की फिल्म ‘जय गंगाजल’ में नजर आईं थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो