scriptशादी के बाद पहली बार अलग अंदाज में दिखे प्रियंका-निक, तस्वीरें हुईं वायरल | priyanka chopra spotted with husband nick jonas new look | Patrika News

शादी के बाद पहली बार अलग अंदाज में दिखे प्रियंका-निक, तस्वीरें हुईं वायरल

locationमुंबईPublished: Jul 09, 2019 11:52:08 am

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने जेठ जो जोनस और जेठानी सोफी टर्नर की शादी में शामिल होने पेरिस गई थीं जहां उन्होंने खूब सुर्खिया बटोरी….

priyanka chopra

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने जेठ जो जोनस और जेठानी सोफी टर्नर की शादी में शामिल होने पेरिस गई थीं जहां उन्होंने खूब सुर्खिया बटोरी। शादी में निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा और कपल के परिवार सहित हॉलीवुड के स्टार शामिल हुए थे। इस दौरान की हाल ही में प्रियंका की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें वह अपने पति निक के साथ होटल से बाहर निकलती दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में देसी गर्ल ने गोल्डन शिमरी ड्रेस पहनी है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

priyanka chopra

ब्लैक टीशर्ट और ग्रे जैकेट में देखे निक
बात करें प्रियंका के पति निक की तो वह ब्लैक टीशर्ट और पैंट के साथ ग्रे जैकेट में हमेशा की तरह कूल अंदाज में नजर आएं। तस्वीरों में प्रियंका बहुत ही खुश नजर आ रही हैं। हर बार की तरह निक अपनी पत्नी का हाथ थामे हुए उनको प्रोटेक्ट करते हुए दिखें।

priyanka chopra

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें
प्रियंका और निक की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और इन्हें उनके फैंस भी काफी लाइक कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले यह कपल पेरिस में हुई शादी के बाद थोड़ा वक्त साथ बिताने के लिए टयूरिस्ट पैलेसेस पर दिखे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो