हाथ धोते हुए प्रियंका ने गुनगुनाया निक का लिखा हुआ गाना

Mahendra Yadav
| Updated: 26 Mar 2020, 06:03 PM IST
हाथ धोते हुए प्रियंका ने गुनगुनाया निक का लिखा हुआ गाना
Priyanka chopra

वे एक गीत को गुनगुनाते हुए लिक्विड साबुन से अपने हाथों को धोते हुए नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे एक गीत को गुनगुनाते हुए लिक्विड साबुन से अपने हाथों को धोते हुए नजर आ रही हैं। इस गीत के सह-लेखक उनके पति व पॉप स्टार निक जोनस हैं। हिंदी में इस गीत के बोल कुछ इस प्रकार से है: 'आप जहां कभी हो, जो भी हो, अपने हाथ धोएं, यह एक आसान सा काम है, चलिए इसे आप अपने लिए और मेरे लिए करें, जहां कहीं भी हैं हाथ धोएं..।

वीडियो में इस बीमारी से बचने के लिए प्रियंका पानी के नल को अपनी कोहनी से चलाती और बंद करती नजर आती हैं। इसके अंत में प्रियंका लोगों को इस बात का सुझाव देती हैं कि अपनी और अपने परिवार की भलाई के लिए हाथों को कम से कम 20-25 सेकेंड्स के लिए जरूर धोएं, ताकि हम साथ में मिलकर इस महामारी पर जीत हासिल कर सकें।

 

पति निक, बहन परिणीति चोपड़ा और मेगास्टार अमिताभ बच्चन सहित कई हस्तियों को इस चैलेंज के लिए नाामंकित करते हुए प्रिंयका ने लिखा, "मैं डॉक्टर ट्रेडोस के हैशटैग सेफ हैंड्स चैलेंज को स्वीकार करती हूं। कल आईजी लाइव चैट के कई महत्वपूर्ण बातों में से एक अपने हाथों को अच्छे से धोने का महत्व था। यह एक सामान्य सा काम है, जो जिंदगियों को बचाने और स्थिति को सामान्य करने में सहायक है।' प्रियंका आगे कहती हैं, 'और यहां यह सुनिश्चित करने के लिए एक गाना है कि आपने अपने हाथों को 20 सेकेंड्स के लिए धोया है, जिसके सह-लेखक निक जोनस हैं।'

Priyanka Chopra priyanka chopra pics