प्रियंका को मिली दो प्यारी बहनें, पति निक जोनस को लेकर कह गई कुछ ऐसा, किसी को नहीं हो रहा यकीन

By: भूप सिंह
| Published: 04 Jul 2019, 11:03 AM IST
प्रियंका को मिली दो प्यारी बहनें, पति निक जोनस को लेकर कह गई कुछ ऐसा, किसी को नहीं हो रहा यकीन
Priyanka chopra

पति निक के बारे में प्रियंका ने कही कुछ ऐसी बात...

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल दिसंबर में अमरीकी सिंगर निक जोनस से शादी रचाई थी। शादी के बाद से ही यह कपल सुर्खियों में बना हुआ हैं। फैंस भी अपने इस प्यारे और पसंदीदा कपल की हर एक्टिविटी पर ध्यान रखते हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक फेमस इंटरनेशल मैगजीन से बात करते हुए शेयर किया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी किस तरह बदल गई। उन्होंने अपने पति निक जोनस को लेकर भी काफी बातें शेयर की।

Priyanka chopra

प्रियंका ने इंटरव्यू में बताया, 'मैं अपनी शादी के बाद हर दिन कुछ नया सीखती हूं। अब तक मुझे कभी इस चीज का एहसास नहीं हुआ है कि बॉयफ्रेंड और पति अलग अलग होता है। जब आप इन पलों को जीते हैं तो फील करते हैं कि वॉव ये मेरी फैमिली है। इन्हें मैंने चुना है।' अक्सर शादी के बाद देखा गया है कि प्रियंका और निक जोनस अब तक ज्यादातर फैमिली फंक्शन और वेकेशन एन्जॉय करते नजर आए हैं और खुलकर एक-दूसरे के प्रति प्यार का इजहार करते हुए देखा गया है।

Priyanka chopra

शादी के बाद मुझे मिली दो प्यारी बहनें
प्रियंका ने कहा कि मुझे ना केवल एक प्यार करने वाला पति मिला, बल्कि डेनिएल जोनस और सोफी टर्नर के रूप में दो प्यारी बहनें भी मिली हैं। डेनिएल जोनस निक के भाई केविन की पत्नी है, जबकि सोफी ने हाल ही में निक के भाई जो जोनस से शादी की है। मुझे अपनी दोनों बहनों के साथ टाइम स्पेंड करना काफी अच्छा लगता है। सोफी सुपर टैलेंटेड हैं, सुपर फनी है और हमे सबसे ज्यादा मजा तब आता है जब हम एक साथ बाहर जाते हैं।'

View this post on Instagram

@dior - Paris. Maria Grazia, thank you for having us. 💚

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका के पसंदीदा शहरों में से एक है लंदन
लंदन के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए प्रियंका ने कहा, ' जब भी मैं वहां जाती हूं, मुझे शहर से जुड़ाव महसूस होता है।'

Priyanka Chopra
Show More