न्यूमरोलॉजिस्ट ने किया बड़ा खुलासा, कब मां बनेंगी प्रियंका चोपड़ा, फैंस का टूट सकता है दिल
Bhup Singh
Publish: Jul, 28 2019 03:38:01 (IST) | Updated: Jul, 29 2019 08:24:21 (IST)
न्यूमरोलॉजिस्ट ने किया बड़ा खुलासा, कब मां बनेंगी प्रियंका चोपड़ा, फैंस का टूट सकता है दिल
priyanka chopra

24 महीने के अंदर मां बन सकती हैं प्रियंका चोपड़ा, शादी का सही समय बताने वाले न्यूमरोलॉजिस्ट का दावा...

प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) इन दिनों अपनी बर्थडे पिक्स को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिंयां बटोर रही हैं। हाल ही में उन्होंने 3 तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। जिसमें दो तस्वीरों में प्रियंका ( Priyanka Chopra ) बोट पर पति निक जोनस के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में वह एक बच्चे के साथ सोती नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट्स कर रहे है कि तुम कब मां बनोगी। वैसे निक से शादी रचाने के बाद से ही उनके फैंस प्रियंका ( Priyanka Chopra ) की प्रेग्नेंसी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

Priyanka Chopra
View this post on Instagram

The best kind!! An Aydin sandwich.. #babylove

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

24 महीने में मां बन सकती हैं प्रियंका ( Priyanka Chopra )
इसी बीच न्यूमरोलॉजिस्ट संजय बी. जुमानी ने दावा किया है कि प्रियंका अगले 24 महीने यानी 2 साल में मां बन सकती हैं। जुमानी ने प्रियंका की शादी की भी बिल्कुल सही प्रिडिक्शन की थी। उनका दावा है कि प्रिंयका अगले 24 महीने मां बन जाएगी। न्यूमरोलॉजिस्ट संजय की रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है कि प्रियंका चोपड़ा के लिए 9 नंबर लकी है। उनकी डेट ऑफ बर्थ 18 जुलाई 1982 है ऐसे में बर्थ डेट को जोड़ने 8+1 पर 9 आता है। साथ ही जिस साल प्रियंका चोपड़ा का जन्म हुआ था उसमें भी 9 अंक आता है। अब जैसा कि प्रियंका चोपड़ा की उम्र 36 साल हो चुकी है और इसके जोड़ 3+6 पर भी 9 आता है। ऐसे में न्यूमरोलॉजिस्ट संजय बी. जुमानी का दावा है कि प्रियंका 2 साल के अंदर-अंदर मां बन जाएंगी।

Priyanka Chopra

आखिरी बार 'गंगाजल' में नजर आई थीं प्रियंका
बात करें प्रियंका के वर्कफ्रंट की तो वह आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म 'गंगाजल' में नजर आई थी। अब वह जल्द आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आंएगी। फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी अहम भूमिका में दिखेंगे।

View this post on Instagram

My 💓

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

Priyanka Chopra